Categories
Other

धोनी की पत्नी ने बेडरूम में धोनी के साथ की ये हरकत, वायरल हो गयी तस्वीरें

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की वीडियो और तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वह भले ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं लेकिन फैंस के बीच उन्हें लेकर चाहत कम नहीं हुई है. सोशल मीडिया पर लगातार धोनी के फैंस उनकी वापसी की अपील करते रहते हैं. वहीं आईपीएल से पहले धोनी की वापसी के आसार नहीं दिख रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं जबकि उनकी पत्नी साक्षी धोनी इस मामले में उनसे काफी अलग हैं. साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हर छोटी-बड़ी बातें अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं. वह धोनी और बेटी जीवा की मजेदार फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर खूब मजे लेती हैं. 

हाल ही में उन्होंने धोनी की ऐसी फोटो शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है. साक्षी धोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और धोनी की एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में धोनी बेड पर लेटकर मोबाइल में कुछ देख रहे हैं. धोनी के पैर साक्षी की गोद में हैं. इस दौरान साक्षी माही के पैर का अंगूठा काटने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. 

फोटो के साथ उन्होंने लिखा है- जब आप अटेंशन पाने की कोशिश करते हैं #mrsweetie!आपको बता दें कि कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. इस बार के आईपीएल पर ही महेंद्र सिंह धोनी का भविष्य टिका हुआ था. लेकिन इन सभी बातों से बेपरवाह धोनी रांची में अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ वक्त बिता रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.