Categories
Other

22 साल की ये अभिनेत्री पहनती है चांदी की चप्पल और सोने की घड़ी

इस दुनिया में किस्मत का खेल भी बड़ा ही अनोखा हैं. यंहा कुछ लोग जी- तोड़ मेहनत करने के बावजूद भी वो मुकाम नहीं हासिल कर पाते हैं. तो वहीं दूसरी ओर कुछ खुशकिस्मत लोग भी होते है , जो बचपन से ही करोड़ों की संपति के मालिक बन जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जो महज 22 साल की उम्र में रानियों की तरह ज़िंदगी जीती हैं. आयिए जानते है कि ये अभिनेत्री कौन हैं.

दरअसल , हम बात कर रहे है एक्ट्रेस दिगंगना सूर्यवंशी के बारे में… साल 2002 में सोनी के टीवी के एक सीरियल ‘क्या हादसा क्या हकीकत’ से एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उन्होंने ने अपना करियर शुरू किया था. उन्होंने और भी कई सारे टीवी सीरियलस में काम किया हैं. स्टार प्लस चैनल के पॉपुलर सीरियल ‘वीरा- एक वीर’ की अरदास से दिगंगना को अपनी एक अलग पहचान मिली , उन्हें अपने इस अभिनय के लिए लोगों से खूब तारीफ़ भी मिली थी. लेकिन क्या आप जानते है कि वो काफी अमीर खानदान से ताल्लुक रखती हैं.

दिगंगना ने 22 की उम्र काफी नाम कमाया हैं. जब वह 10 साल की हुआ करती थी तब उन्हें अपने पिता से सोने घड़ी भेंट में मिली थी. अह बचपन से ही राजकुमारी जैसी जिंदगी बिताती हैं. दिगंगना पानी नहीं बल्कि दूध से स्नान करती है, और जब भी उनका जन्मदिन आता है, तो उन्हें सोने कौर चांदी के गहनों से लाद दिया जाता हैं.

आपको बता दें, की दिगंगना कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. ‘पल’, ‘हिप्पी’, ‘फ्राई डे’ जैसी फिल्मों में भी वो काम कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.