Categories
Other

इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सुसा-इड, इंडस्ट्री में छाया मा-तम

स्टार प्लस के फेमस टीवी सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में काम कर चुकी अभिनेत्री सेजल शर्मा ने आत्म-हत्या कर ली है. खबर है कि उन्होंने अपने घर में फां-सी लगाकर सुसा-इड किया है. ऐसा बताया जा रहा है कि सेजल कुछ समय से पर्सनल लाइफ में काफी परे-शान चल रही थी जिस वजह से उन्होंने ये क’दम उठाया है. सीरीयल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में काम कर चुकी अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने सेजल शर्मा की मौ-त की पु’ष्टि करते हुए एबीपी न्यूज़ से कहा कि उन्हें भी इस बारे में सुनकर काफी दु’ख हुआ.

डोनल ने कहा, “हालांकि सेजल ने‌ लीप के पहले शो में काम किया था और मैंने लीप के बाद शो को ज्वाइन किया था. ऐसे में मुझे उनके साथ काम करने का मौका तो नहीं मिला, मगर शो के को-एक्टर उनके बारे में काफी बातें किया करते थे. ऐसे में मैंने उनके बारे में काफी सुन रखा था. भले ही मैंने उनके साथ काम न किया हो, मगर फिर भी सीरियल के तमाम लोग मेरे लिए एक परिवार की तरह ही थे. उनका इस तरह अपनी जिंदगी को ख’त्म कर लेना काफी दुख’द है.”

सीरियल में सेजल शर्मा के भाई का किरदार निभानेवाले अंश बागरी ने एबीपी न्यूज़ से कहा, “हमने सीरियल में 9 महीने तक साथ में काम किया था. जब मुझे सुबह-सुबह उनके एक दोस्त का फोन आया, तो मुझे उनकी मौ-त पर यकीन नहीं आया. मुझे लगा कि खुद सेजल ने फोन करवाकर मेरे साथ कोई प्रैंक खेला है ताकि इस खबर को सुनने के बाद वो मेरा रिएक्शन जान सके.”

अंश ने कहा, “उसने कभी मुझे खुलकर तो किसी परे-शानी के बारे में तो नहीं बताया, मगर काम को लेकर उसकी परे-शानी का अंदाजा तो मुझे था. इंडस्ट्री में यह बहुत आम बात है. सेजल अक्सर कहा करती थी कि उसे अपने माता, पिता और अपने भाई के लिए कुछ करना है. मैं हमेशा उसे सबकुछ ठीक हो जाने का दिलासा दिया करता था. मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह हमारे बीच नहीं है और इस तरह हमें छोड़’कर चली गई है.”

”दिल तो हैप्पी है जी’ सेजल का पहला टीवी सीरियल था. टीवी सीरियल से पहले सेजल कुछ कमर्शियल्स में भी काम कर चुकी हैं. सेजल ने आमिर खान, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ एड में काम किया है. इसके साथ ही सेजल ने ‘आजाद परिंदे’ नाम की वेब सीरीज में भी काम किया था.

सेजल के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट की बात करें तो उन्होंने 1 जनवरी को फैंस को न्यू ईयर विश करते हुए अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में ‘हैप्पी 2020’ लिखा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.