Categories
News

वो 8 मौके, जब दिलजीत दोसांझ के सोशल मी’डिया पोस्‍ट्स ने जीत लिया फै’न्‍स का दिल

वायरल बॉलीवुड

8 times on internet when diljit dosanjh replies won people hearts: इंटरनेट की दुनिया में इस समय दिल’जीत दोसांझ और कंगना र’नौत का नाम हर तरफ दिखाई दे रहा है। मीडिया में खबरों से लेकर सोशल मी’डिया पर मी’म्स भरे पड़े हुए हैं। सभी कं’गना रनौत और दिलजीत दोसां’झ की चर्चा कर रहे हैं।

इंटर’नेट की दुनिया में इस समय दिल’जीत दोसांझ और कंगना रनौत का नाम हर तरफ दि’खाई दे रहा है। मी’डिया में खबरों से लेकर सो’शल मीडिया पर मीम्स भरे पड़े हुए हैं। सभी कंग’ना रनौत और दिल’जीत दो’सांझ की चर्चा कर रहे हैं। हा’लांकि, इंटरनेट की दुनिया में हो रही कंगना रनौत और दिलजीत दोसांज की लड़ाई में अधिकतर लोग ऐक्टर का सम’र्थन कर रहे हैं। वहीं, दिलजीत दोसांज के फॉलोअर्स जानते हैं कि वह हमेशा कमबैक करने के लिए जाने जाते हैं। आइए जानते हैं उन मौके के बारे में जब दिलजीत दोसांझ ने अपने ट्वीट्स के जरिए लोगों का दिल जीता है।

1- किसान आंदोलन में कंगना रनौत ने किसा’न आंदोलन में शा’मिल हुई बु’जुर्ग महिला को सीएए प्रोटेस्ट की बिल’किस बानो बताया था। साथ ही मजाक उड़ाते हुए लिखा था कि वह 100 रुपये में प्रो’टेस्ट करने पहुंच जाती हैं। इसके बाद दिल’जीत दोसांज ने महिंदर कौर नाम की दादी का वीडियो शेयर करते हुए पूरा सच बताया और इस’के साथ ही उनकी भि’ड़ंत हो गई।

2- दिल’जीत दोसां’झ पहले हुए किसान आंदो’लनों के दौरान बढ़च’ढ़कर अपनी बात रखते हैं और लोगों का नि’शाना बनते हैं। एक बार एक यूजर ने कि’सान आंदो’लन को लेकर दिल’जीत दो’सांझ को ट्रोल करने की कोशिश की। ऐक्टर ने उसे करारा जवाब दिया। दरअसल, यूजर ने उनको अनपढ़ बताया और खुद बिल की स्पेलिंग गलत लिखी थी। इस पर ऐक्टर ने उसे आड़े हाथों लिया।

3- करण जौ’हर के शो कॉफी विद करण में दिल’जीत दोसां’झ ने अपनी बात से लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने कर’ण जौहर के स’वाल किया, ‘ये फै’शन का जो नशा है, ये कब चढ़ा?’ दिल’जीत दो’सांझ ने जवाब दिया, ‘ये जब थोड़े थोड़े पैसे आने शु’रू हो गए।’ करण ने पूछा, ‘फी’मेल के साथ कैसे डील करते हैं।’ दिल’जीत ने कहा, ‘सर मैं फैंस का जेडर नहीं देख’ता हूं, फैन तो फैन होता है।’

4- हिंदू त्योहा’रों पर लोगों को बधा’ई देने को लेकर एक बार दिल’जीत दोसांझ पर स’वाल उठ गया। ऐक्टर ने प्रकाश उ’त्सव की बधाई दी तो एक यूजर ने हिंदू त्यो’हार पर बधाई देने के लिए कहा। इस पर दिलजीत ने जवाब दिया कि वह सभी धर्मों का स’मान रूप से स’म्मान करते हैं।

5- एक बार एक यूजर ने दिल’जीत दो’सांझ को उन लड़’कियों के सामने खड़े होने के लिए कहा, जिनके पैर सुं’दर हैं। इस पर ऐ’क्टर ने यूजर से कहा कि उन्हें अपनी मानसि’कता बदलनी चाहिए। मा’हिला जो चाहे पहन सकती है। मत’लब, वह किसी को अपने पैर दिखाने के लिए बा’ध्य नहीं है।

6- दिलजीत दोसांझ से एक संगीत कार्य’क्रम के दौरान उनके एख फैन ने सैड सॉन्ग गाने के लिए कहा। इस पर उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं इस’लिए कोई दुख की बात नहीं है और कोई सैड सॉ’न्ग नहीं है।

7- दिलजीत दोसां’झ से एक बार एक यूजर ने कि पाजी आप भी पबजी खेलते हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘नहीं बहनजी, मैं रसोड़े में स’ब्जी-सब्जी खेलता हूं।’

8- दिलजीत दोसांझ कि’सानों के साथ खड़े नजर आते हैं। उनका कहना है कि वह सेलि’ब्रिटी नहीं है पंजाब के लोगों में से एक हैं।