Categories
Other

पथ-राव नहीं इस वजह से हुई थी हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की मौ-त, वजह आयी सामने!

दिल्ली में हो रही हिं-सा को आज 3 दिन हो गए है. बता दें कि अब तक इस हिं-सा में 13 लोगों की मौ-त हो गई है. जबकि 200 लोग ज-ख्मी है. लेकिन हालत काबू में होने का नाम नहीं ले रहा हैं. उ-ग्र लोग किसी को भी अपना नि-शा-ना बना ले रहे हैं. आपको बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सोमवार को जम-कर हिं-सा हुई तो वहीं मंगलवार को भी मौ-जपु-र और ब्रह्मपुरी इलाके में प-त्थ-रबा-जी की गई. हिं-सा के पहले दिन हमने हेड कॉन्स्टेबल को खो दिया. अब उनके पोस्टमा-र्टम रिपोर्ट में खु-ला-सा हुआ हैं. आइये जानते हैं किस वजह से उनकी मौ-त हुई हैं.

पोस्टमा-र्टम रि-पोर्ट के मुताबिक, यह गो-ली बाएं कंधे से होते हुए दाएं कंधे की ओर गई थी. पोस्टमा-र्टम के बाद गो-ली को बाहर निकाल दिया गया है. अब साफ हो गया कि रतन लाल की गो-ली मा-रकर ह-त्या कर दी गई. अब तक इस मामले में 20 लोगों की मौ-त हुई है, जिसमें हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल शामिल है. दिल्ली हिं-सा में हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की गो-ली लगने से मौ-त हुई थी. यह खु-लासा पोस्टमा-र्टम रिपोर्ट में हुआ. पहले खबर आई थी कि रतन लाल की मौ-त पथ-राव में हुई, लेकिन ऑटोप्सी में साफ हुआ कि उनके शरीर में एक गो-ली फं-सी थी.

शुरू में माना जा रहा था कि पत्थर-बाजी की ऐसी घ-ट-ना में ही हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की मौ-त हो गई थी. हेड कांस्टेबल रतन लाल गोकलपुरी के एसीपी ऑफिस से तैनात थे. उनके अलावा विरोध प्रदर्शन को रोकने की कोशिश के दौरान शाहदरा के पुलि-स उपायुक्त (डीसीपी) अमित शर्मा सहित कई पुलि-स कर्मी घा-यल हो गए. अमित शर्मा की हालत अभी भी गं-भीर बनी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.