Categories
Other

दिल्ली के स्वास्थ मंत्री को किया गया अस्पताल में एडमिट, सांस लेने में हो रही थी दिक्कत

पूरी दुनिया में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा 75 लाख को पार कर गया है. इसमें 4 लाख 20 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना से अभी दुनिया के 188 देश प्रभावित हैं. वोहीं पांचवे नंबर पर भारत है, जहां कुल मरीजों का आंकड़ा 2 लाख 86 हजार से अधिक है और 8 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. वोही दिल्ली से ये बड़ी ख़बर आ रही हैं.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई है. मंगलवार को उन्हें दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सत्येंद्र जैन को सांस लेने में तकलीफ थी, जो कि कोरोना वायरस के लक्षणों में शामिल है. सत्येंद्र जैन का कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया गया है, उनके टेस्ट की रिपोर्ट जल्द ही सामने आएगी. अभी अस्पताल में उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. सत्येंद्र जैन ने खुद ट्वीट कर अपने एडमिट होने की जानकारी भी दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि तेज बुखार और सांस लेने में आ रही दिक्कत के बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. मैं आपको ताजा जानकारी देता रहूंगा.

गौरतलब है कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन लगातार बैठकों में हिस्सा ले रहे थे. बीते दिनों भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य अधिकारियों के साथ लगातार कई बैठकें कीं, तब सत्येंद्र जैन बतौर स्वास्थ्य मंत्री उस बैठक में मौजूद थे.