Categories
Other

कमर के डिंपल खोलते हैं लड़कियों के राज, जिसे जान चौंक जाएंगे आप!

चेहरे पर डिंपल का होना तो सुना होगा, लेकिन कमर पर डिंपल होना क्या कभी सुना है आपने. क्या आपने कभी अपनी कमर पर पड़ रहे डिंपल के बारे में सोचा है? आपकी कमर पर पड़ रहा डिंपल उस खूबसूरत लड़की के गाल पर पड़ रहे डिंपल से कहीं ज्यादा लकी और खूबसूरत होता है. यह बात आपके लिए जितनी नई है, उतना ही आप यह जानकर चौंकेंगे कि चेहरे पर पड़ने वाले गड्ढों की तरह ये भी शरीर के कुछ शुभ लक्षणों में माने जाते हैं. हालांकि, यह शुभ संयोग बहुत कम लोगों को मिलता है. आइयें आपको बताते हैं लड़कियों के कमर के डिंपल क्या कहते हैं.

चेहरे के अलावा शरीर के दूसरों हिस्सों पर ऐसा शायद ही कभी देखा जाता है, लेकिन यह संभव है. कमर पर ऐसे गड्ढों या कहें डिंपल को ‘डिंपल ऑफ वीनस’ या ‘डिंपल ऑफ अपोलो’ कहा जाता है. ज्यादातर यह महिलाओं में होता है और उनमें भी दुर्लभ होता है. इसके अलावा यह भी ध्यान देने वाली बात है कि ‘वीनस’ यानि ‘शुक्र’ को ज्योतिष शास्त्र में सौंदर्य और काम-इच्छा के लिए कारक ग्रह माना गया है. ऐसे डिंपल वाली महिलाओं को जहां भाग्यशाली माना जाता है, वहीं यह भी कहते हैं कि कमर पर ऐसे डिम्पल वाली महिलाएं बेहद खूबसूरत होती है.

जिन महिलाओं की कमर में डिंपल होते हैं वो खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद आकर्षक भी होती हैं और ज्यादातर पुरुषों को पसंद आती हैं. ये महिलाएं बड़ी जल्दी पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैंं. जिन महिलाओं में ये डिंपल होते हैं उनमें कामुककता अधिक होती है और उनका पार्टनर हमेशा उनसे संतुष्ट रहता है, क्योंकि वो अपनी सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद ले पाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.