Categories
Other

दिनेश कार्तिक ने PM नरेन्‍द्र मोदी के बारे में कही ये बड़ी बात

भारत ही नहीं विश्व के बहुत सारे देशों में कोरोना कहर बरपा रहा हैं. फिलहाल इस वायरस से बचने का एक ही उपाय हैं एक दुसरे से दूरी ब न के रखें. इस वायरस के कारण फिल्मों और सेरिअल्स की शूटिंग तक बंद कर दी गयी हैं. इस वायरस के कारण खेलों को भी रोक दिया गया हैं. खिलाडियों को भी खेल से दूर कर दिया गया हैं. भारत में 3 मई तक लॉकडाउन हैं. इसी बीच दिनेश कार्तिक ने PM नरेन्‍द्र मोदी के बारे में कही ये बड़ी बात जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जायेंगे. आइये आपको बताते हैं वो बात.

इंस्‍टाग्राम लाइव पर भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहा कि लॉकडाउन के कारण वह अपनी दाढ़ी नहीं कटवा पा रहे हैं. दरअसल कार्तिक हार्दिक और क्रुणाल पंड्या के साथ इंस्‍टाग्राम पर लाइव थे. इस दौरान उनकी दाढ़ी काफी बढ़ी हुई नजर आ रही थी. हार्दिक के पूछने पर उन्‍होंने बताया कि वे हर 10 दिन बाद ट्रिमिंग करवाते हैं, मगर लॉकडाउन से पहले थोड़े आलस की वजह से भी उन्‍होंने ट्रिमिंग नहीं की , फिर लॉकडाउन हो गया.

पहले लॉकडाउन के दौरान उन्‍हें लगा कि ये तो अब खुलने वाला है. मगर लॉकडाउन बढ़ गया और अब देखते हैं कि यह कितना लंबा चलेगा. ये देश के प्रधानमंत्री  नरेन्‍द्र मोदी पर निर्भर करता है, न ही उन पर . दिनेश कार्तिक ने कहा कि जैसे ही लॉकडाउन खुलेगा वो अगले ही दिन शेविंग करवाने के लिए चले जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.