Categories
Other

बॉलीवुड के इस मशहूर डायरेक्टर का नाम कास्टिंग काउच में शामिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस बड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर कई अभिनेता और अभिनेत्रियों का नाम ‘कास्टिंग काउच’ और से’क्स रैकेट जैसे मामलों में आ चुका हैं. और आजकल तो ऐसे मामले कुछ ही ज्यादा ही बढ़ते जा रहे हैं. मुंबई के वर्सोवा इलाके से एक कास्टिंग डायरेक्टर को पुलिस से’क्स रैकेट से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया हैं. आयिए हम आपको इस पूरे मामले के बारे में विस्तार से बताते हैं.

मुंबई के वर्सोवा के पश्चिम इलाके से एक मेकअप आर्टिस्ट और एक जूनियर एक्टर को इस रैकेट के शिकंजे से बाहर निकाला हैं. पुलिस के अनुसार, उनकी सोशल सर्विस ब्रांच ने मंगलवार के दिन नवीन प्रेमलाल नामा के कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस का मानना है कि जरूरत पड़ने पर इस शख्स पर देह व्यापार से जुड़े मुकदमे दर्ज किये जा सकते हैं.

आपको बता दें, पुलिस ने जब इस शख्स को पकड़ा तब वो एक कॉफी शॉप में पीड़ितों को 60 हजार रुपए में आगे ग्राहकों के पास भेज रहा था।

पुलिस पूछताछ में उस व्यक्ति नी खुद इस रैकेट के बारे में जानकारी दी थी. बता दें, ये रैकेट पिछले काफी महीनों से चल रहा था. इसमें कई बड़े मॉडल्स और बॉलीवुड सितारों के नाम शामिल हैं.

दरअसल, नवीन के पास एक पुलिसकर्मी नकली ग्राहक बनकर गया था जहां वो फिल्मों में काम करने वाली एक मॉडल और एक आर्टिस्ट को 60 हजार रुपये के बदले भेजने के लिए तैयार हो गया। लेकिन जब आरोपी जैसे ही होटल पहुंचा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में दो महिलाओं को बचाया गया जो कि बंगाल कि रहने वाली हैं. पुलिस इस मामले कि जांच कर रही हैं.

बता दें, इससे पहले हाल ही में मॉडल अमृता धनोआ का नाम भी इस मामले में सामने आया था। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था .

Leave a Reply

Your email address will not be published.