Categories
bollywood News

मेरे पास हैं दि’शा की ह’त्या के सारे सबू’त…’ सुशां’त के दो’स्त ने हाई’कोर्ट में लगा’ई या’चिका

ब्रेकिंग न्यूज़

दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत

सुशां’त सिंह राज’पूत के निध’न से कुछ दिन पह’ले ही उनकी मैने’जर दिशा सालि’यान की मौ’त हो गई थी। सुशां’त की तरह ही दि’शा की मौ’त को भी कई लोग संदि’ग्ध मान रहे हैं। लोगों का कहना है कि दो’नों की मौ’त में कोई न कोई सं’बंध जरूर है। इसी के चलते अब सुशां’त के दोस्त सुनी’ल शु’क्ला ने बॉ’म्बे हाई’कोर्ट में एक याचि’का लगाई है। 

दिशा सालियान

सुनी’ल शु’क्ला ने हाई’कोर्ट से दि’शा सालि’यान केस की जांच सीबी’आई से करा’ने की मां’ग की है। सुनी’ल ने दा’वा किया है कि उनके पास कुछ अह’म सबू’त है जो दि’शा की मौ’त से जुड़े हैं। इन स’बूत के जरिए ये सा’बित हो जाएगा कि दि’शा ने खुद’कुशी नहीं की ब’ल्कि उनकी ह’त्या की गई।

दिशा सालियान, सुशांत सिंह राजपूत

शु’क्ला ने अपनी या’चिका में कहा है कि दि’शा सालि’यान और सु’शांत सिंह राज’पूत की मौ’त संदि’ग्ध परि’स्थि’तियों में हुई है। मुंब’ई पु’लिस ने इस केस में जांच करते स’मय कई अ’हम बातों को दरकि’नार कर दिया। इन बा’तों पर सही से विचा’र किया जाना चा’हिए।

दिशा सालियान और वरुण शर्मा

सुनी’ल के मुता’बिक, उनके पास ऐसे सबू’त भी हैं जिनसे ये सा’बित होता है कि दि’शा और सुशां’त  मा’र्च-अप्रै’ल 2020 से एक दूसरे के सं’पर्क में थे। याचिका’कर्ता का कहना है कि सीबी’आई सुशां’त केस की जांच पहले से ही कर रही है इस’लिए उसे ही दि’शा केस जांच सौं’पी जानी चाहिए।

दिशा सालियान

गौरत’लब है कि दि’शा सालि’यान की मौ’त 9 जू’न को उपन’गर मला’ड में आवा’सीय इमा’रत की 14वीं मंजि’ल से गिर’ने के बाद हुई थी। दि’शा की मौ’त के छह दिन बा’द 14 जून को सुशां’त का श’व उनके बां’द्रा स्थि’त फ्लै’ट पर मि’ला था।