Categories
News

बीजेपी में दौड़ी शो’क की लहर, दि’ग्गज मु’स्लिम नेता की हुई ह’त्या….

खबरें

 इ’स व’क्त की ब’ड़ी ख’बर दि’ल्ली से आ र’ही है। य’हां नं’द नग’री इला’के के सु’न्दर न’गरी में भार’तीय ज’नता पा’र्टी (बी’जेपी) के ने’ता व आर’टीआ’ई का’र्य’कर्ता जु’ल्फि’का’र कुरै’शी प’र अज्ञा’त बद’माशों ने ह’मला बो’ल दि’या।

ता’ब’ड़तो’ड़ फा’य’रिंग क’र’ते हु’ए जु’ल्फि’कार की ह’त्या क’र दी। ये हा’द’सा सु’ब’ह में उ’स व’क्त हु’आ ज’ब वे न’मा’ज पढ़’ने के लि’ए जा र’हे थे।

म’स्जि’द के बा’हर जु’ल्फि’का’र को ब’द’मा’शों ने घे’र’क’र गो’ली मा’र दी। उ’स व’क्त जु’ल्फि’कार का बे’टा भी उ’नके सा’थ में था।ब’दमा’शों ने जुल्फि’कार बे’टे के ऊ’प’र चा’कू से क’ई बा’र हम’ला कि’या। जिस’से व’ह बु’री त’रह से ज’ख्मी हो ग’या।

उ’से दि’ल्ली पु’लिस ने स्वा’मी द’यानंद अस्पता’ल में भ’र्ती करा’या है, ज’हां उस’की हाल’त चिंता’जनक ब’नी हु’ई है। पु’लिस अ’ब इ’स घट’ना की जां’च में जु’ट ग’ई है।

 पो’स्ट’मॉ’र्ट’म के लि’ए भे’जा ग’या श’व

जु’ल्फि’का’र के श’व को पो’स्ट’मॉर्ट’म के लि’ए भे’ज दि’या ग’या है। पु’लि’स अ’ब प’रिवा’र के लो’गों से पू’छ’ता’छ क’र र’ही है। अ’भी त’क पु’लि’स की तर’फ से इ’स मा’म’ले में को’ई आ’धि’का’रिक बया’न जा’री न’हीं कि’या ग’या है।

बै’ग के अं’दर टुक’ड़ों में मि’ली ला’श की हु’ई शि’ना’ख्त

उ’ध’र दि’ल्ली के अ’शो’क वि’हार में बै’ग के अं’दर टु’क’ड़ों में मि’ली ला’श की शि’ना’ख्त हो ग’ई है। पी’ड़ि’त की बां’ह प’र ब’ने दो टै’टू की वज’ह से उस’की पह’चा’न स’म्भ’व हो पा’ई। पु’लि’स ने न’रेश ना’म के ए’क श’ख्स को गु’ड़गां’व से अ’रेस्ट कि’या है। बता’या जा र’हा है कि व’ह  उत्त’र प्रदे’श के स’हा’रनपु’र का रह’ने वा’ला है।

पु’लि’स को पूछ’ताछ में उ’सने बता’या है कि मृ’त’क सं’दीप उस’का फ्रें’ड था। न’रेश ए’क संदे’ह कर’ने वा’ला श’ख्स है। उ’से लग’ता था कि उस’की बी’वी से उ’सके दो’स्त का अ’फेयर च’ल र’हा है। इ’स वज’ह से उस’ने उस’की ह’त्या क’र दी।

लो’गों को ह’त्या के बा’रें में उ’स व’क्त प’ता च’ला ज’ब से’क्ट’र 81 में रह’ने वा’ले सा’हि’ब काल’रा को उ’नके ए’क क’र्म’चा’री ने ब’ताया कि ए’क कं’स्ट्र’क्श’न सा’इ’ट प’र प’ड़े दो प्ला’स्टिक बै’ग्स से ब’हुत दु’र्ग’न्ध आ र’ही है।

का’ल’रा ने पु’लि’स को फो’न कि’या। जि’सके बा’द मौ’के प’र पुलि’स पहुं’ची तो ला’श मि’ली जिस’की गर्द’न औ’र कं’धे प’र चो’ट के नि’शान थे। अग’ले दि’न के’स द’र्ज कि’या ग’या। उस’के बा’द से पु’लिस जां’च में जु’ट ग’ई।