Categories
News

जब मुॅह पर गमछा, पैर में हवाई चप्पल पहन मंडी पहुंचें डीएम!! 👇

खबरें

रामपुर में क्रय केंद्रों में हो रही घ’पलेबा’जी को लेकर डीएम आंजनेय कुमार सिंह खु’द ही कि’सा’न बनकर पहुंच गये। उन्होंने मुंह पर मास्क लगाया, अंगो’छा डाला और पैरों में च’प्पल पह’नकर पैदल ही क्रय केंद्र की ओर चल पड़े। शु’रुआ’त में कोई उन्हें पह’चान नहीं पाया, लेकिन जब डी’एम ने अंगोछा उ’तारा तो अफ’सरों और क’र्मचारियों में ख’लब’ली मच गयी। इसी मची ख’लब’ली के बीच डी’एम ने घ’प’ले’बा’जी करने वाले क’र्मियों पर स’ख्त का’र्रवा’ई का आ’देश दिया।

आपको बता दें कि धा’न क्र’य के लिए स्था’पित कें’द्रों पर धान की ख’रीद को लेकर त’मा’म त’रह की शि’का’य’तें मिल रही थी। इस बीच शि’काय’तों को देखते हुए डी’एम ने श’नि’वार को किसी की वे’शभू’षा धारण की। डीएम नि’जी गाड़ी से सा’मा’न्य व्यक्ति की वे’शभू’षा में बि’लासपु’र क्रय केंद्र पर पहुंचे। उन्होंने निजी गड़ी केंद्र से पांच सौ मीटर की दूरी पर ही छोड़ दिया। जि’ला’धि’का’री ने कि’सान की तरह क्र’य केंद्रो पर गो’पनी’य त’री’के व्य’वस्थाएं दे’खीं तथा प्र’भा’रियों से धा’न बि’क्री के बारे में पूछा। फिर किसानों के बीच जा’कर उनसे बिक्री के दौरान क्रय केंद्र सं’चाल’कों द्वारा अप’नाई जा रही प्र’क्रि’या एवं अनि’यमि’तता’ओं के बारे में गो’पनी’य जा’न’कारी प्राप्त की।

जि’लाधि’कारी को इस ‘वेश’भू’षा में दे’ख’कर कें’द्र सं’चा’लक भी उनकी प’हचा’न नहीं कर सके। हा’लांकि जब डी’एम ने अं’गोछा ह’टा’या तो सभी स्त’ब्ध रह गये। जिसके बा’द सू’च’ना मि’ल’ते ही मौके पर उपजिलाधिकारी बि’ला’सपु’र और अन्य अ’धिका’री भी पहुंच गये। जि’लाधि’कारी ने वहां बा’री-बा’री से कें’द्र प्र’भा’रियों की क्ला’स ल’गा’ई।