Categories
Other

आखिरी पलों में ऋषि कपूर को इस डॉ. ने सुनाया ये गाना, जिसे सुनकर ऋषि ने कही थी ये बात

हिंदी सिनेमा जगत ने 22 घण्टे के अंदर दो दिग्गज अभिनेताओं को खो दिया है. कल इरफान खान का निधन हुआ था और आज ऋषि कपूर का निधन हो गया है. ये दोनों बॉलीवुड के दो अलग-अलग तरह के अभिनेता थे जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई थी. हिंदी सिने जगत के इन दो खास सितारों ने एक के बाद एक दो दिन में अलविदा कह दिया. आखिरी पलों में ऋषि कपूर को इस डॉ. ने सुनाया ये गाना, जिसे सुनकर ऋषि ने कही थी ये बात. जिसे जानकर आप भी इमोशनल हो जायेंगे.

बुधवार रात को ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान अस्पताल में ऋषि की पत्नी नीतू सिंह, भाई रणधीर कपूर समेत परिवार के अन्य लोग मौजूद थे.कपूर खानदान की ओर से संदेश जारी कर बताया गया कि गुरुवार सुबह 8.45 बजे ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली. वो ल्यूकेमिया नामक बीमारी से पिछले 2 साल से लड़ रहे थे. अस्पताल ने उनके लिए आखिरी दम तक कोशिश की. पिछले साल वो जब विदेश से इलाज करवाकर वापस आए थे, तो काफी खुश थे और हर किसी से मिलना चाहते थे. लेकिन ये बीमारी दूर नहीं जा सकी.

वहां वो डॉ और वहां के स्टाफ के साथ मस्ती करते नज़र आये थे. लास्ट समय में डॉक्टर ने जो गाना सुनाया उसे सुनकर ऋषि कपूर ने उसे ढेर सारा आशीर्वाद दिया. सदा आगे बढ़ने का प्रेरणा दिया हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.