Categories
Other

कुत्ता रातभर जाग कर मालिक को देखता रहता, जब सच पता चला तो हिल गया मालिक!

आज, हम वर्तमान समय में बहुत व्यस्त हैं, लेकिन दोस्तों, हम आपको बता दें कि हमारे जीवन में एक चीज बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर कुत्ता या बिल्ली, जो बिना किसी शर्त के बड़े विश्वास के साथ हमसे प्यार करता है। उसी प्रेम और विश्वास को हममें खोजें.आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे दिल को छूने वाले कुत्ते की भावनात्मक बातों के बारे में. आइये जानते हैं.

एक कुत्ता जो अपने मालिक को रात भर सोते हुए देखता था. जब आप इसका कारण जानेंगे, तो आपकी आँखों में आँसू होंगे. एक परिवार एक कुत्ते को अपने घर ले जाता है. कुत्ता बहुत ही चंचल और शरारती था जिसके साथ उनका रिश्ता बहुत अच्छा बन रहा था. लेकिन वह कुत्ता रातभर जाग कर मालिक को देखता रहता था. ये बात मालिक को पता चल गया. तो उन्होनें पता लगाने की कोशिश की आखिर माजरा क्या हैं. मालिक उस जगह पर गया जहाँ से कुत्ते को लाया गया था.

वहाँ जाने के बाद, उसे पता चला कि उस कुत्ते के पुराने मालिक ने रात में जानवरों की जगह पर कुत्ते को छोड़ दिया था. इसलिए उस कुत्ते को विश्वास हुआ इसका नया मालिक रात में किसी अज्ञात स्थान पर मुझे छोड़ भी नहीं सकता था, इसलिए कुत्ते को रात भर नींद नहीं आई. वह मालिक को देखता रहा और कुत्ते का हाल सुनकर कीका की आंखों में आंसू आ गए और वह घर की ओर भागा और कुत्ते को गले लगाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.