Categories
Other

अमेरिका पहुंचते ही डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत के लिए बोला कुछ ऐसा, जानकर दंग रह जायेंगें

भारत आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भले ही यहाँ से चले गये हो, लेकिन उनकी ये यात्रा कुछ लोगों के लिए काफी यादगार साबित हुई हैं. उन्ही में से एक हैं उन्हें ताजमहल दिखाने वाले गाइड के लिए भी. आपको बता दें ट्रम्प सबसे पहले वह अहमदाबाद पहुंचे थे और पीएम मोदी के साथ रोड शो करते हुए साबरमती आश्रम पहुंचे. पीएम मोदी के साथ लाखों लोगों ने ट्रंप का स्वागत किया. साबरमती आश्रम के बाद ट्रंप ने मोटेरा स्टेडियम से 1 लाख से ज्यादा लोगों को भीड़ को संबोधित करते हुए कई बड़े ऐलान किये और पीएम मोदी की तारीफ की.

 25 फरवरी को वो वापस अमेरिका लौट गए थे.अब अमेरिका पहुंचते ही डोनाल्ड ट्रंप ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने ट्विटर पर ये बयान दिया है. 25 फरवरी को रात के समय वो परिवार के साथ अमेरिका रवाना हो गए थे। करीब 8 हजार किमी दूरी तय करने के बाद वो भारतीय समय के अनुसार शाम को अमेरिका पहुंचे.

अमेरिका पहुंचते ही उनका बयान भी सामने आ गया उन्होंने ट्विटर पर कहा कि मैंने अभी लैंड किया है। डोनाल्ड ट्रंप बोले कि भारत महान है और ये यात्रा बेहद सफल रही। अमेरिकी राष्ट्रपति बोले कि अब सीधे व्हाइट हाउस जा रहा हूं और वहां पर कई बैठकों में हिस्सा लेना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.