Categories
News

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों से जल्द ही करूंगा मुलाकात

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि वह जल्द ही भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों के साथ पूरा करेगा। उन्होंने यह भी दोनों देशों के बीच तनाव की ओर है कि पर्याप्त प्रगति ने कहा।
ट्रम्प ‘हैलो मोदी’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ह्यूस्टन में आयोजित होने वाले के साथ 22 सितंबर को अमेरिकी भारतीयों को संबोधित करेंगी,, लेकिन खुलासा नहीं किया है कि जब पाकिस्तान के प्रधान मंत्री, इमरान खान और जहां वे मिलते हैं।

ट्रम्प ने सोमवार को व्हाइट हाउस में एक सवाल को पूरा करेगा मैं प्रधानमंत्री और मैं भारत और पाकिस्तान (पीएमएस) के साथ पूरा करेगा के जवाब में कहा।

कार्यक्रम ट्रम्प पाकिस्तान के प्रधान मंत्री के साथ न्यूयॉर्क में बाद में इस महीने संयुक्त राष्ट्र महासभा के ढांचे में मुलाकात के अनुसार।

‘हैलो मोदी भारतीय मूल के अमेरिकी कार्यक्रम ओहियो जीतेंगे में और न्यूयॉर्क सत्र की वार्षिक आम बैठक के अपने संयुक्त राष्ट्र संभावना के बाद 50,000 से अधिक के रिकार्ड को संबोधित करने के। ट्रम्प के बिना उल्लेख कश्मीर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की ओर एक लंबा रास्ता था।

ऐसा नहीं है कि, 5 अगस्त फैसले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच जम्मू-कश्मीर तनाव का विशेष दर्जा दूर करने के लिए उल्लेखनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.