Categories
Other

‘रामायण’ और ‘महाभारत’ के बाद दूरदर्शन का एक और सरप्राइज, लौट रहा है ये कॉमेडी शो

इन दिनो देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में पूरा देश घर में है। लोग नए नए तरीक़े अपनाकर टाइम पास कर रहे हैं। ऐसे में दूरदर्शन ने भी ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ जैसे टॉप धार्मिक शोज री-रिलीज किए जिससे लोग अपना समय घर पर अच्छे से बिता सके।इसके बाद ‘शक्तिमान’ री-रिलीज़ किया। दूरदर्शन अपने दर्शकों के लिए एक के बाद एक कई सरप्राइजेज लेकर आ रहा है। अब दूरदर्शन 90s के दौर का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो भी दोबारा टेलीकास्ट किया जाने वाला है.

इस शो के री-रिलीज़ की पूरी जानकारी खुद डीडी नेशनल ने दी है. इस शो में भी 90s किड्स को अपनी कई यादें मिलेंगी. इस शो से 80 और 90 के दशक के लोगों की यादें फिर से ताज़ा होने वाली हैं। दूरदर्शन कॉमेडी शो ‘देख भाई देख’ टीवी पर एक बार फिर प्रसारित करने वाला है . शो ‘देख भाई देख’ की रिलीज और इसकी टाइमिंग के बारे में जानकारी डीडी नेशनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर दी है.

डीडी नेशनल शो की एक तस्वीर भी शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा है- ‘आइकॉनिक कॉमिक शो ‘देख भाई देख’ को अब आप दोबारा देख सकते हैं. शाम 6 बजे, वो भी दूरदर्शन नेशनल पर. ये कहानी उस दीवान परिवार की है, जिसमें तीन जेनरेशन की खूबसूरत बॉन्डिंग दिखाई गई है’.

बता दें कि 6 मई 1993 को डीडी मेट्रो पर ऑनएयर हुए एस शो को तीन दशक से भी ज्यादा समय हो गया है. ये शो उस दौर में दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.