Categories
Other

फेरे से पहले दूल्हे ने होने वाली बीवी के उतरवाए कपड़े, कहा- पहले करूंगा फिर…

जैसा की आप लोग जानते है कि आजकल शादियों का सीजन चल रहा हैं. आजकल शादी के रिश्ते जोड़ने से पहले लड़के और लड़की दोनों की मर्ज़ी के बारे में पूछा जाता हैं, उसके बाद ही आगे की बात को बढ़ाया जाता हैं. लेकिन आज हम आपको एक मामले के में बताने जा रहे है, जंहा फेरे लेते वक़्त ही दुल्हे ने दुल्हन के सामने ऐसी शर्त रख दी, जिसे सुनते ही सब हैरान रह गए.

दरअसल , इस जगह शादी का बहुत ही खुशनुमा मौहाल बना हुआ था, सब रिश्तेदार वगरह सब मेहमान मौजूद थे, लेकिन तभी दुल्हे ने शादी को रोकते हुए दुल्हन से कह दिया की अपने कपड़े उतारों. ये सुनकर सारे लोग हैरान रह गए. बता दें, कि लड़के वाले पक्खष के लोगों की तरफ से ये अफवाह फ़ैल गयी थी, कि लड़की के शरीर पर सफ़ेद दाग हैं.

बता दें , कि जय हिन्द नाम के युवक का तीजा नाम की लड़की से शादी के लिए रिश्ता तय हो गया था . लेकिन जब दुल्हे को कहीं से मालूम चला की लड़की के शरीर पर सफ़ेद दाग हैं , और लड़के ने तुरंत इस शादी करने से मना कर दिया.

ये मामला इतना बढ़ गया की बाराती दुल्हन को लेकर थाने ही पहुंच गए थे. तब पुलिसवालों ने इस मामले का निपटारा करवाया. उस लड़के ने एक कमरे में लड़की के कपड़े उतरवाकर तस्सली की , फिर जब पता चला की ये अफवाह थी, तो जान में जान आयी. बाद में दोनों का विवाह अच्छे से संपन्न हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.