Categories
Other

दुल्हन को साथ विदा करा के घर आ रहा था दूल्हा, तभी अचानक कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर सब दंग रह गए

जैसा की आप लोग जानते ही हैं की शादी का सीजन शुरू हो गया हैं , और ऐसे में हर जगह शादी की शेहनाई बजते हुए सुनाई दे रही हैं । लेकिन हम अकाज आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जंहा एक दूल्हा अपनी नई-नवेली दुल्हन को कार से विदा कराकर घर ला रहा था, पर तभी रास्ते में कुछ ऐसा हो गया जिसे देखकर सबके होश ही उड़ गए थे । आयिए आपको बताते हैं की आखिर ऐसी क्या घटना हुई जिससे सबके दंग रह गए ।

दरअसल यह घटना राजस्थान के कुरुज के मंडाल के बीच के जगह की हैं जंहा एक दूल्हा अपनी नयी नवेली दुल्हन को विदा करवा कर घर ला रहा था पर तभी रास्ते में देखते देखते गाडी ने आग पकड़ ली और बहुत तेज़ -तेज आग लपटें उठने लग गयी थी ।

ये मामला राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मांडल का हैं यंहा रहने वाला दूल्‍हा सतीश जीनगर, राजसमन्‍द जिले के कुरज से अपनी दुल्‍हन हेमलता को लेकर घर लौट रहा था, तभी शुक्रवार की सुबह के समय नेशनल हाईवे परउनकी गाडी के इंजन ने आग पकड़ ली थी , और देखते ही देखते यह आग बढ़ती चली जा रही थी । जब हादसा हुआ तब दूल्हा -दुल्हन उसकी बहन और ड्राईवर गाडी में ही मौजूद थे ।

आग के लगते ही ड्राइवर हिम्‍मत सिंह राठौड़ ने बड़ी सूझबूझ के साथ कार को रोका, और सभी को कार से बाहर निकल लिया था । इस हादसे की सूचना के मिलते ही गंगापुर से फायर ब्रिगेड ने जाकर आग पर काबू पा लिया था लेकिन तब तक पूरी कार जल चुकी थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.