Categories
Other

दुलहन की मां को लेकर फरार हुआ दूल्हे का पिता और फिर…

गुजरात के सूरत जिले में दो परिवारों के बीच हुए पारिवारिक विवाद के बाद लड़का लड़की की शादी टूट गई। ख़बरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों की शादी फरवरी में होनी थी, लेकिन शादी से पहले ही दूल्हे के पिता और दुलहन की मां लापता हो गए। ऐसे में परिवार में अशांति फैल गयी. परिवारवालों के अनुसार लड़के के पिता और लड़की की मां एक दूसरे को पहले से ही जानते थे और ऐसी आशंका लगाई जा रही है है कि एक दूसरे के प्यार में पड़कर उन्होंने शादी कर ली। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला.

जाने क्या है पूरा मामला

काटरगाम इलाके के रहने वाले लड़के की शादी नवसारी की एक लड़की से होनी थी। जब शादी के एक महीने पहले ही जब दुलहन की मां घर से लापता हो गई तो परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की. इसी बीच खबर आई कि दूल्हे के पिता ने भी घर छोड़ दिया और कोई खबर ना मिलने पर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई।

‘पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे दोनों’


परिवारवालों के अनुसार, लापता होने से पहले ही दोनों एक दूसरे को जानते थे और जवानी के दिनों में एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। दोनों परिवारों ने शादी का रिश्ता तोड़ दिया। परिवार के लोगों के मुताबिक, एक साल पहले ही रिश्ता तय किया गया था और इसके लिए युवक और युवती दोनों की सहमति भी थी। हालांकि बाद में माता-पिता की गुमशुदगी का मामला सामने आने पर परिवार ने उन दोनों की शादी से इनकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.