Categories
News

कॉलगर्ल संग यौ’न संबंध बनाते समय शख्‍स की हुई मौ’त! पोस्‍ट’मार्टम रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुला’सा…

खबरें

कुछ समय पहले महारा’ष्‍ट्र के नागपुर से एक हैरान करने वाली घट’ना सामने आई थी। यहां से’क्स के दौरान दम घुट’ने के कारण एक श’ख्स की मौ’त हो गई थी। मामले की तफ्ती’श कर रही पुलिस के मुता’बिक मृ’तक का महिला से पिछले पांच साल से संबंध था. महिला शादी’शुदा है और उसके बच्चे हैं. दोनों गुरुवार रात को एक साथ समय बिताने के लिए लॉ’ज आए थे। यौ’न संबं’ध बनाने के दौरा’न कथित तौर उत्ते’जना बढ़ाने के लिए महिला ने पु’रुष के हाथ-पैर नाय’लोन की रस्सी की मदद से कुर्सी से बांध दिए। उत्ते’जना को चरम पर पहुं’चाने के लिए महिला ने पुरुष के गले में एक और रस्सी बांध दी। पुलिस के मुता’बिक इसके बाद जब महि’ला शौचा’लय के लिए गई तभी वो कुर्सी फिस’ल गई जिससे पुरुष को बांधा गया था। गले में बंधी र’स्सी फंदे की तरह कस गई और जब महिला बाहर आई तो उसने देखा कि पु’रुष कोई हरकत नहीं कर रहा है। पुलि’स ने बताया कि इसके बाद तुरं’त महिला ने मदद मांगी। लॉज का कर्म’चारी कमरे में आया और उसने कुर्सी से बंधे पु’रुष की रस्सी खोली।

पोस्‍ट’मार्टम रिपोर्ट में आई ये बात सामने

पोस्‍ट’मार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि संभोग के चरम सुख पर पहुंचने के दौरान चा’र्ल्‍स की मौ’त हो गई है। चा’र्ल्‍स की मौ’त की खबर देने से पहले कॉल’गर्ल बाहर आई थी और अपनी सह’कर्मी से कहा था कि संभो’ग के दौरान चा’र्ल्‍स अचा’नक से शांत हो गया। मिगोई हे’ल्थ सेंटर के विशे’षज्ञों ने एक जांच के बाद ये बताया कि चरम संभोग के कारण म’स्ति’ष्क की नसें फट गईं, जिससे उसकी मृ’त्यु हो गई। रिपोर्टों के अनु’सार, महिला को पुरुष की मौ’त के लिए उत्तर’दायी नहीं ठह’राया जाएगा और उसके खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया गया है।

जिन्‍हें हार्ट अटैक आया हो और से’क्‍स लाइफ हो बेहतर तो अधि’क दिनों तक रहते हैं जी’वित ऐसा कहा गया है कि एक हे’ल्‍दी से’क्‍स लाइफ अच्‍छे स्‍वा’स्‍थ्‍य और बेह’तर हर्ट से जुड़ा होता है। नए अ’ध्‍यन के मुता’बिक जिन्‍हें दिल का दौरा पड़ा हो और वो से’क्‍स लाइफ एंज्‍वॉ’य करते हो तो ऐसे लोगों में जीवित रहने की दर अधि’क होती है। यूरो’पियन जर्नल ऑफ प्रिवें’टिव का’र्डियो’लॉजी में प्रका’शित शोध पत्र में भी इसका जिक्र किया गया है।

से’क्‍स फैंट’सी जिससे पार्टनर की हो गई मौ’त

नई दिल्‍ली। क्‍या आपने कभी सुना है कि शारी’रिक संबंध के दौरान आनंद के चरम सुख पर पहुंचने से किसी की मौ’त हो गई हो। शायद नहीं, लेकिन ऐसा हुआ है। मला’वी देश के फालो’म्‍बे में 35 साल का एक श’ख्‍स कॉल’गर्ल के साथ संभोग करने के बाद मर गया। पोस्‍ट’मार्टम रिपोर्ट मे ये बात सामने आई कि संभोग का चरम सुख मौ’त का कारण बना है। अंग्रे’जी वेबसा’इट द सन की एक रिपोर्ट के मुता’बिक फालो’म्‍बे का रहने वाला चा’र्ल्‍स मजवा कॉल’गर्ल के साथ संबं’ध बनाने के बाद होश खो बैठा। पहले तो कॉल’गर्ल को लगा कि वो शुकू’न के पल में शांत है लेकिन थोड़ी ही देर बाद यह साफ हो गया कि उसकी मौ’त हो गई है।