Categories
News

फ’र्जी प’ति प’त्नी ब’न च’ला र’हे थे से’क्स रै’केट, छापे’मारी में आ’पत्तिजनक सा’मान के सा’थ… दे’खें त’स्वीरें….

हिंदी खबर

रां’ची. झार’खंड की राज’धानी रां’ची (Ranchi) के अरगो’ड़ा इला’के में अ’पार्टमेंट में च’ल र’हे से’क्स रैके’ट का भंडा’फोड़ हु’आ. पुलि’स ने दो लड़’कियों समे’त 7 लो’गों को गि’रफ्तार (Arrest) कि’या. जि’स्मफ’रोशी का धं’धा ऑन’लाइन चला’या जा र’हा था. पु’लिस को इ’सके बा’र में गु’प्त सू’चना मि’ली थी. पुलि’स की छा’पेमारी में फ्लै’ट से क’ई आ’पत्तिजनक सा’मान बरा’मद कि’ये ग’ये.

पुलि’स ने क’ही ये बा’त
पुलि’स के मुता’बिक खु’द को प’ति-प’त्नी बता’कर ये स’भी अ’पार्टमेंट में र’हते थे औ’र जि’श्मफ’रोशी का धं’धा च’लाते थे. अर’गोड़ा के ता’रामणि स्टे’ट अ’पार्टमेंट स्थि’त ए’क फ्लै’ट से पु’लिस ने 2 युव’ती औ’र 5 युव’कों को गि’रफ्तार कि’या. पुलि’स की छापेमा’री के दौ’रान दो यु’वक औ’र दो युव’तियां आ’पत्तिजनक स्थि’ति में पा’ए ग’ए. बा’की 3 आ’रोपी भी फ्लै’ट में मौजू’द थे. फ्लै’ट से आ’पत्तिजनक सामा’न, श’राब औ’र मो’बाइल ब’रामद कि’ये ग’ए हैं. मि’ली जा’नकारी के अनु’सार इ’स से’क्स रैके’ट का सरग’ना अ’निल ना’म का व्य’क्ति है, जि’से पुलि’स ने मौ’के से गि’रफ्तार क’र लि’या है.

15 दि’नों से च’ल र’हा था धं’धा
य’ही न’हीं, गि’रफ्त में आ’ई दोनों यु’वती में ए’क जम’शेद’पुर, तो दू’सरी लाते’हार बालू’माथ की रह’ने वा’ली है. मा’मले की जा’नकारी दे’ते हु’ए अरोग’ड़ा था’ना प्र’भारी विनो’द कुमा’र ने बता’या कि गु’प्त सूच’ना मि’लने के बा’द पु’लिस के द्वा’रा ये का’र्रवाई की ग’ई जि’समें है स’फलता मि’ली है. पि’छले 10 से 15 दि’नों से फ्लै’ट में ये धं’धा च’ल र’हा था. जब’कि पुलि’स को इ’सके बा’र में गु’प्त सूच’ना मि’ली थी औ’र फि’र छापे’मारी में फ्लै’ट से क’ई आप’त्तिजनक सा’मान ब’रामद कि’ये ग’ए हैं. जान’कारी के अनु’सार से’क्स रै’केट ऑन’लाइन तरी’के से च’ल र’हा था. दे’ह का’रोबार में लि’प्त युव’तियों के अश्ली’ल वी’डियो भी युव’को के मोबा’इल में मि’लने की सूच’ना मि’ली है.



दो ठ’गों को पु’लिस ने कि’या गि’रफ्तार
ए’क दूस’री का’र्रवाई में पु’लिस ने दो ठ’गों को गि’रफ्तार कि’या. ये लो’ग ग्रा’मीण इला’कों में लो’गों से एटी’एम से पै’से निका’लने के ना’म प’र ठ’गी क’रते थे. दो’नों आ’रोपी लोह’रदगा जि’ले के र’हने वा’ले हैं. इ’नके बैं’क खा’ते में का’फी पै’से ज’मा मि’ले हैं. पुलि’स ने इ’नके खा’ते को फ्रि’ज क’र दि’या. आरो’पियों के पा’स से पैन’कार्ड, आ’धार का’र्ड, मोबा’इल औ’र ड्रा’इविंग ला’इसेंस ब’रामद कि’ए ग’ए.