Categories
News

सामने आये महि’लाओं के साथ इस बाबा के अश्ली’ल वीडि’यो, प्रशा’सन ने गिराया आ’श्रम

ब्रेकिंग न्यूज़

कंप्यू’टर बाबा के आश्र’म को गिराने के बाद अब नरसिं’हपर जिले के नांदि’या गांव में बने धर्में’द्र दुबे उर्फ धर्म’दास बाबा के साकेत धाम आश्र’म को भी गिरा दिया गया है. बाबा पर महि’ला भक्तों के साथ अश्ली’ल कृ’त्य करने और नशीले पदा’र्थ बेचने का आ’रोप है.

नरसिंहपुरः मध्य प्रदेश में कंप्यू’टर बाबा पर हुई कार्र’वाई के बाद एक और बाबा पर प्रशा’सन का डंडा चला है. नरसिं’हपुर जिले में के नांदि’या गांव में  बने धर्मेंद्र दुबे उर्फ धर्म’दास बाबा के साकेत धाम आ’श्रम को कले’क्टर और एसपी के नि’र्देश पर गिरा दिया गया. धर्मदास बाबा पर कई महिलाओं के साथ कथित अश्ली’ल वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैक’मेल करने का आरोप हैं. जबकि उस पर तांत्रिक क्रि’याओं के जरिए लोगों को ठगने और नशीले पदा’र्थ बेचने के माम’ले भी दर्ज किए गए थे.  

अय्याशी का अड्डा बन चुका था साकेत धाम 
बताया गया जा रहा है कि ये वही साकेत धाम आ’श्रम है जिसे बाबा ने अपनी अय्या’शी का अड्डा बना रखा था.  यहां से कई युव’तियों और महि’लाओं के साथ बाबा के अश्ली’ल वीडियो मिले थे. वीडि’यो सामने आने के बाद पुलिस ने धर्म’दास बाबा को अगस्त माह मेंमें पॉ’क्सो(POCSO), एनडी’पीएस एक्ट और धारा 376 के तहत गिर’फ्तार कर जेल भेज दिया था. जिसके बाद से बाबा जे’ल में बंद है. 

सर’कारी जमीन पर बना रखा था आश्रम 

धर्म’दास बाबा का साके’त धाम आ’श्रम सर’कारी जमीन पर बना हुआ था. बाबा के गिरफ्तार होने के अदा’लत ने बाबा से संबं’धित सभी ममलों की जांच के आदेश दिए थे. जांच के बाद सर’कारी जमीन पर बना बाबा का आ’श्रम अवैध पाया गया जहां गलत गतिवि’धियों को अंजा’म देने के साक्ष्य भी सही मिले. लिहा’जा अदालत ने आश्र’म को गिराने के नि’र्देश दिए. 

एसपी की मौजू’दगी में गिराया गया आ’श्रम 
साके’त धाम आ’श्रम को गिराने की कार्र’वाई एसपी के निर्देश पर हुई. एसपी ने बताया कि बाबा धर्म’दास पर पॉ’क्सो, एनडी’पीएस और महिला अप’राध संबं’धी कई मामले दर्ज हैं जिसमें वह गिर’फ्तार कर लिया गया है. अब उसके आश्रम को गिराने की कार्र’वाई की गयी है. कार्रवाई के दौरान नरसिं’हपुर कले’क्टर वेद प्रका’श ने भी मौके पर पहुं’चकर कार्र’वाई की जायजा लिया. कले’क्टर ने कहा कि अपरा’धियों को हौ’सले पस्त करने के लिए आगे भी इस तरह की कार्र’वाई जारी रहेगी. 

बाबा खुद को बताता था हनु’मान का अवतार  
बाबा धर्म’दास ने साकेत आश्र’म में खुद का पूरा साम्रा’ज्य बना रखा था. वह खुद को हनु’मान का अव’तार बताता था और हर मंगल’वार और शनिवार को दरबार लगा’कर लोगों को बरग’लाता था. बाबा आश्र’म आने वाले लोगों को ता’बीज और अन्य तांत्रि’क गतिवि’धियों को जरिए भ्र’मित करता था. इस काम में बाबा के चेले-च’पाटे मदद करते थे. आश्र’म में ही बाबा पर म’हिला भक्तों के साथ अश्ली’ल कृ’त्य करते हुए उनके वी’डियो बनाने का आरो’प है. जबकि वह यही से गां’जा बेचता था और अन्य अवैध गतिवि’धियों को भी संचा’लित करता था.