Categories
Other

पद्म श्री सम्मान पर भावुक हुईं एकता कपूर, कही ये बड़ी बात…

भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से नवाजे जाने पर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर भावुक हो गईं. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए एकता ने अपनी भावनाओं को इजहार किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता था कि मेरे बेटे के पहले जन्मदिन से 2 दिन पूर्व ये खुश खबरी आई है.  

प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर एकता ने ट्विटर पर लिखा, ”इंडस्ट्री में मेरी शुरुआत तब हुई जब मैं सिर्फ 17 साल की थी. लगातार सुनती आई थी कि मैं बहुत अपरिपक्व हूं.”

44 साल की प्रोड्यूसर अपनी पोस्ट में आगे लिखती हैं, ”आज, जैसा कि मुझे चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्मश्री से सम्मानित किया गया है. मैं बहुत विनम्र से इसे स्वीकार करती हूं.

” टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता ने आगे कहा कि, ”मुझे उम्मीद है कि मैं लीक से हटकर काम करती रहूंगी, युवा प्रतिभाओं को एक मौका देती रहूंगी और देश से मिलने वाले प्रेम को उसे लौटाती रहूंगी. इससे बेहतर समझ कुछ नहीं हो सकता था कि मेरे बेटे के पहले जन्मदिन से 2 दिन पूर्व यह खबर आई है.” पोस्ट के आखिरी में एकता ने आभार और धन्यवाद भी दिया.

साथ ही करण जौहर ने लिखा हैं कि, “मेरे पास इस खुशी को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं. देश के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कारों में से एक पद्मश्री को पाकर मैं अभिभूत हूं. मुझे पता है कि आज मेरे पिता गर्व करते. काश वो इस पल को मेरे साथ साझा करने के लिए यहां होते.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.