Categories
News

बहुत भा’री पड़ा फे’सबुक वाला प्या’र, जब दुकान के अंदर हुआ ये हा’ल, तस्वीरें देख हो जाएंगे…

हिंदी खबर

वै’से तो आ’ज क’ल सो’शल मीडि’या की व’जह से कु’छ न कु’छ दिल’चस्प दे’खने औ’र सु’नने को मि’लती ही रह’ती हैं. प’र आ’ज जो ख’बर ह’म आप’को ब’ताने वा’ले है, वो दिल’चस्प न’हीं ब’ल्कि सनस’नीखेज है. ये ख’बर बि’हार से आ’यी है, इ’स मा’मले में पु’लिस ने ए’क का’तिल प्रेमि’का को प’कड़ा है. अ’गर खब’रों की मा’ने तो इ’स लड़’की को लेक’र ये स’च सा’मने आ’या है, कि ये ल’ड़की प्रेमि’का ब’न क’र फेस’बुक के ज’रिये क’ई युवा’ओ को अप’ने प्रे’म के जा’ल में फंसा’ती थी और फि’र उन’को लू’ट क’र फरा’र हो जा’ती थी.

ये लड़’की झार’खंड की रह’ने वा’ली है. इ’स ल’ड़की ने बि’हार की राज’धानी पट’ना में र’हने वा’ले ए’क युव’क श’मीम को फे’सबुक के माध्य’म से अ’पना शि’कार ब’नाया. प’हले इ’स लड़’की ने शमी’म से दो’स्ती की औ’र फि’र उस’की ह’त्या क’र दी. हा’लांकि पु’लिस ने अ’ब इ’स लड़’की को हिरा’सत में ले लि’या है औ’र इस’से पूछ’ताछ क’र र’ही है.

पुलि’स को शमी’म का श’व उस’की अ’पनी दु’कान से मि’ला. ले’किन पु’लिस को स’बसे ज्या’दा हैरा’नी त’ब हु’ई ज’ब उ’न्हें ये प’ता च’ला कि ह’त्या कर’ने वा’ली ए’क लड़’की है. ब’ता दे कि पुलि’स को सी’सीटीवी फु’टेज के मा’ध्यम से इ’स हत्यारि’न लड़’की का प’ता च’ला. पु’लिस ने जां’च पड़’ताल क’र लड़’की को हिरा’सत में ले लि’या. लड़’की का ना’म सु’धा है औ’र वो झार’खंड की है.