Categories
Other

बीवी का सनसनीखेज खुलासा, बच्चा नहीं होने पर पति रोज करता था घिनौना काम!

पति पत्‍नी का संबंध बड़ा ही पवित्र और विश्‍वास भरा होता है. कहा जाता है कि पति पत्‍नी के हर सुख दुख में साथ देता है. हर लड़की जब अपना घर छोड़कर अपने ससुराल आती है तो वो चाहती है कि उसका पति उसका साथ हमेशा दे. उसे किसी भी मोड़ पर किसी भी तरह से अकेला न महसूस होने दें. शादी से पहले दो लोग जो इस बंधन में बंधने वाले होते हैं उनके लिए ये एक सपना जैसा होता है. इसलिए वो कई सारे सपने संजोए रहते हैं, और शादी के बाद माँ-बाप बनना भी किसी सपने से कम नहीं होता. लेकिन आज जो मामला सामने आया है ऐसा शायद ही आपने कभी सुना होगा. आइये जानते हैं पूरी बात.

दरअसल एक पत्नी के माँ न बनने का चलते पति ने उसके साथ कुछ ऐसा किया जो यकीन नहीं कर सकतें. कई बार लोगों का दुःख उनपर इस कदर हावी हो जाता है कि मानो वो किसी भी हैवानियत पर उतार आते है. कुछ ऐसा ही हुआ इस पति के साथ भी. बता दें कि ये मामला ग्वालियर के गायत्री विहार का है जहां एक पति पत्‍नी की शादी के 9 साल पहले हुई थी. पर शादी के 9 साल गुजर जाने के बाद भी वो अपने पति को बाप बनने का सुख न दे पाई. तो उसके पति ने उसके साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद पु’लि’स भी सकते में आ गई. बताया जा रहा है कि गुड़िया की शादी को 9 साल हो गए थे और बच्चे नहीं हो पाने से पति इसके साथ रोज मारपीट करता था.

इतना ही नहीं साथ में वो मायके पक्ष पर दहेज के लिए दबाव बनाता था. इन सबसे तंग आकर एक रात जब पति बाहर सो रहा था तो गुड़िया ने साड़ी से फं’दा बनाकर फां’सी लगा ली. जब अगली सुबह पति की नींद खुली और उसने कमरे में जाने के लिए दरवाजे को धक्का दिया तो वह अंदर से बंद था. वहीं काफी खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की से देखा तो उसके हो’श उड़ गए. अंदर पत्नी फां’सी पर लटक रही थी, इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.