Categories
Other

आखिर क्यों ऋषि कपूर के परिवार ने नहीं किया बेटी रिद्धिमा का इंतज़ार, सामने आई बड़ी वजह

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने गुरुवार सुबह 8:42 पर इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।सिर्फ़ फ़िल्म इंडस्ट्री ही नहि बल्कि पूरा देश उनके निधन से सदमे में है।गुरुवार की दोपहर उनका अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइन स्थित चंदनवाड़ी श्मशान घाट में किया गया जिसमें उनकी पत्नी नीतू कपूर, बेटे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर, सैफ अली खान सहित कुल 25 लोग शामिल हुए. ऋषि कपूर को अंतिम विदाई देते समय सभी काफ़ी भावुक लेकिन उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी उनके अंतिम दर्शन नहीं कर पायी

रिद्धिमा कपूर साहनी ने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के मुंबई एयरपोर्ट अथॉरिटी से स्पेशल परमिशन मांगी थी, जो कि प्रोसेस में था.बता दें, पहले रिद्धिमा को दिल्ली से मुंबई पहुंचने के लिए सड़क मार्ग से जाने की अनुमति मिली थी. लेकिन सड़क मार्ग से जाने में उन्हें करीब 24 घंटे का समय लगता इसलिए रिद्धिमा कपूर ने प्राइवेट जेट से मुंबई पहुंचने की इजाजत मांंगी थी। जिसके बाद रिद्धिमा का प्राइवेट जेट से मुंबई जाना तय था, लेकिन आखिरी समय में डीजीसीए ने अनुमति नहीं दी और रिद्धिमा को मिली परमिशन कैंसिल कर दी।

परिवार ने रिद्धिमा का इंतज़ार किए बिना ही ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार कर दिया। बता दें रिद्धिमा को मुंबई पहुँचें में क़रीब 24 घंटे का समय लगता और कैंसर पीड़ित ऋषि कपूर के पार्थिव शारीर को इतने वक्त तक रखा नहीं जा सकता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.