Categories
Other

फ़िल्म कोई मिल गया का छोटा सा बिट्टू आज बन गया हैं बॉलीवुड का बड़ा ऐक्टर!

भारत की सबसे सफल और बच्चों में सबसे अधिक लोकप्रिय फिल्मों में से एक ‘कोई मिल गया’ को भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म ने बच्चों से लेकर बड़ों तक को अपना दीवाना बनाया था. इस फिल्म में सरदार के रुप में एक छोटे बच्चे ने बिट्टू का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनके चुलबुले किरदार ने कई लोगों क दिल जीता था. आइए देखते हैं आजकल कहांं हैं ये छोटे सरदार और कैसे बदल गया है इनका लुक?

याद है ऋतिक रोशन और प्रीती जिंटा की फिल्म ‘कोई मिल गया’ का सरदार बच्चा. फिल्म में बिट्टू सरदार ने ऋतिक रोशन के साथ बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीता था अब वह छोटा बच्चा बड़ा हो गया और बहुत हैण्डसैम हो गया है. आज हम आपको उस छोटे से बच्चे की बड़े होने की तस्वीर दिखाने जा रहे है जिसे शायद ही आपने अभी तक देखा होगा.

चुलबुला बिट्टू अब इतना बड़ा हो गया है, बिट्टू का असली नाम अनुज पंडित है, ऋतिक रोशन के साथ आपने एक छोटे से लड़के को देखा होगा फिल्म कोई मिल गया में उनका एक डायलॉग आईला बड़ा मशहूर था.

अनुज सोनी के शो परवरिश-2 में भी नजर आ चुके है. अनुज इस शो में मेन रोल में थे. टीवी के अलावा वो यामी गौतम और अली जाफर की फिल्म टोटल सियापा में भी नजर आए थे. इसके अलावा शुध्द देशी रोमांस में भी नजर आ चुके है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.