Categories
News

म’नोरंजन जग’त में दौ’ड़ी शो’क की ल’हर इ’स दि’ग्गज अभि’नेता ने दु’निया से क’हा अल’विदा…

हिंदी खबर

फि’ल्म नि’र्माता बं’टी वालि’या के पि’ता का मुंब’ई में निध’न हो ग’या। आ’ज या’नी 31 ज’नवरी को उन’का अंति’म संस्का’र हु’आ जिस’में बॉली’वुड के क’ई ब’ड़े स्टा’र्स मौजू’द र’हे। 

बं’टी वालि’या के पि’ता के अं’तिम संस्का’र में अभि’षेक ह’र प’ल अप’ने दो’स्त के सा’थ ही र’हे।  दो’स्त बं’टी वा’लिया के पि’ता के अं’तिम संस्का’र में अभि’षेक व्य’वस्था प’र भी पू’री त’रह न’जर र’खे हु’ए थे। उन’के सा’थ बं’टी वालि’या भी थे।

ब’ता दें कि अभि’षेक औ’र बं’टी वा’लिया की दो’स्ती का’फी ग’हरी है। अभि’षेक ने स’फेद पजा’मा-कु’र्ता औ’र का’ले रं’ग की जै’केट प’हन र’खी थी। से’फ्टी के लि’ए उन्हों’ने चे’हरे प’र मा’स्क पह’न र’खा था। व’हीं, बं’टी वालि’या के परि’वार के लो’ग भी मौ’जूद थे। 

अभि’षेक बच्च’न के व’र्कफ्रंट की बा’त क’रें तो सा’ल 2020 में उन्हों’ने वे’ब सी’रीज में का’म कि’या।  सा’थ ही उन’की फि’ल्म लू’डो भी रि’लीज हु’ई, जि’से दर्श’कों ने का’फी पसं’द कि’या था। 

अभि’षेक बच्च’न ज’ल्द फि’ल्म बॉ’ब बिस्वा’स में न’जर आ’एंगे। य’ह फि’ल्म 2012 में रि’लीज हु’ई फि’ल्म ‘क’हानी’ का अग’ला भा’ग है। इ’सके अ’लावा व’ह ‘द बि’ग बु’ल’ में भी नज’र आ’एंगे, जो’कि शे’यर ब्रो’कर हर्ष’द मेह’ता के जी’वन प’र आ’धारित है।