Categories
Other

पो-र्न फिल्में देखने से महिलाओं में हो सकती हैं बेहद खतरनाक बीमारी!

लोगों की धारणा होती है कि सिर्फ पुरुष ही पो-र्न फिल्में ज्यादा देखते है, लेकिन कई सर्वे में इस बात का खु-लासा हो चूका है कि महिलाएं भी पो-र्न फिल्में देखने में पुरुषों से कम नहीं है. सर्वे के अनुसार हर तीन में से एक महिला सप्ताह में कम से कम एक बार पो-र्न फिल्म जरुर देखती है. आइये आपको बताते हैं अगर महिलाएं ज्यादा पो-र्न देखती हैं तो उनके साथ क्या हो सकता हैं.

आपको बता दें अगर महिलाएं ज्यादा पो-र्न देखती हैं तो महिलाओं में पॉ-र्न एडिक्शन काफी खत-रनाक साबित हो सकती है. दरअसल एक नई स्टडी में तो यह बात साबित भी हो चुकी है कि पॉ-र्न देखने से महिलाओं में अपने ही शरीर से जुड़ी असुरक्षा की भावना विकसित होने लगती है. पुरुषों में जहां बहुत ज्यादा पॉ-र्न देखने की वजह से से-क्शु-अल इंटिमसी में कमी आ सकती है वहीं, महिलाएं पॉ-र्न मटीरियल को अपने पर्सनल से-क्शु-अल एक्सपीरियंस से जोड़ लेती हैं. 

रिसर्च में महिलाओं के हाइपर से-क्सु-अल बिहेवियर को भी सवालों के जरिए जानने की कोशिश की गई. सर्वे के नतीजों में पाया गया कि जो महिलाएं नियमित रूप से पो-र्न देखती हैं उनकी हाइपर-से-क्सुए-लिटी का स्कोर बहुत ज्यादा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.