Categories
News

बुरी फंसी पूनम पांडें , पो’र्न सूट करवाने के चक्कर में….देखें अंत’रंग तस्वीरें

ब्रेकिंग न्यूज़

बोल्ड और हॉट वीडि’योज़ बना’कर सोश’ल मीडिया पर अप’लोड करने की व’जह से पूनम पांडे अक्स’र चर्चा में छाई रहती हैं। पून’म के बोल्ड वीडि’योज़ खूब वि’वाद भी खड़ा करते हैं। एक बार फिर पू’नम अपने ऐसे ही कार’नामे की वजह से बुरी फं’सी हैं। पूनम के खि’लाफ गोवा फॉर’वर्ड पार्टी की महि’ला विंग के ने एफआ’ईआर दर्ज करवाई है। पूनम पर आ’रोप है कि उन्होने गोवा के चपो’ली डैम पर अश्ली’ल वीडि’यो शूट कर’वाया था।

गोवा के कना’कोना पुलि’स स्टे’शन में पुनम के अला’वा एक और अ’ज्ञात व्य’क्ति के खिला’फ भी रिपोर्ट लिख’वाई गई है। उस व्य’क्ति पर पू’नम का अश्ली’ल वीडि’यो शूट करने का आ’रोप लगा है। 

दरअ’सल, कुछ ही वक्त पह’ले पून’म पां’डे अपने पति सैम बॉ’म्बे के साथ हनी’मून मनाने के लिए गो’वा गई थीं। सितं’बर के महीने मे पून’म पां’डे ने सैम बॉ’म्बे के साथ लॉक’डाउन वेडिंग की थी। इस शा’दी की एनाउं’समेंट पूनम और सैम ने सो’शल मी’डिया पोस्ट शेयर करके दी थी। शा’दी के बाद यह दोनों गोवा पहुंचे थे। लेकि’न पूनम और सैन का हनी’मून ट्रिप भी कम विवा’दित नहीं रहा था। 

पूनम उस वक्त सुर्खि’यों में छा गई थीं जब उन्हो’ने गोवा में ही सैम बॉ’म्बे पर मार’पीट करने का आ’रोप लगवाया था। पूनम ने सैम को गिरफ्तार भी करवा दिया था। उस वक्त माम’ला इतना बढ़ गया था कि दोनों के तला’क की भी नौबत आ गई थी। हालां’कि बाद में सैम और पून’म के बीच सुल’ह भी हो गई थी।

लेकि’न अब पुनम एक नए कानू’नी पचड़े में फंस गई हैं।