Categories
News

है’वान बाप-बेटे ने गैं’गरे’प करके महिला के प्रा’इवेट पा’र्ट में लगा दी आग, भागने लगी तो…..

खबरें

उत्तर प्रदेश के सीता’पुर में एक दिल द’हलाने वाली वा’रदात सामने आई है। यहां एक महिला को बंध’क बना’कर पहले उसके साथ गैं’गरे’प किया गया और फिर उसके प्रा’इवे’ट पा’र्ट में आ’ग लगा दी। है’वानों से बचकर महिला बाजार की तरफ भागी और लोगों को बताया, जिसके बाद लोगों ने मा’मले की सूच’ना पु’लिस को देकर महिला को सी’एचसी में भ’र्ती कराया।

डॉक्टरों ने म’हि’ला की गं’भीर हा’लत देखते हुए उसे जिला म’हिला अस्प’ता’ल रे’फर कर दिया है, जहां उसका इला’ज चल रहा है। आ’रोप है कि पु’लि’स ने मा’मले पर प’र्दा डा’लने की कई को’शिशें कीं और कई घंटों तक मी’डिया को घट’नास्थ’ल और हॉ’स्पिट’ल से दूर रखा। पु’लि’स का कहना है कि म’हिला से दु’ष्क’र्म की बात सामने आई है और आरोपी बाप-बेटे को गि’रफ्ता’र कर जांच की जा रही है।

सन’सनी’खे’ज घ’टना नैमि’षा’रण्य को’तवाली क्षेत्र के जो’गी बा’जार इलाके की है। आरो’पी बाप-बेटे ने घर में बं’धक बना’कर म’हिला से गैं’ग’रे’प किया और फिर उसके प्रा’इ’वेट पा’र्ट सहित नि’चले हि’स्से को आग के ह’वा’ले कर दिया। स्थानीय लोगों के मुता’बिक, बीती रात इस महिला को बाप-बेटा उठाकर लाए और गैं’ग’रे’प किया। स्थानीय लोगों का कहना है कि शु’क्रवार दो’पहर जब महिला है’वा’नों के चंगु’ल से छूट’कर बाजार पहुंची तो उसने आ’पबी’ती बता’ई।

सीए’चसी में तै’ना’त डॉक्टर डी. पी. भारती का कहना है कि महिला 30% जली हुई है वह अपने साथ रे’प होने की भी बात कह रही है। पु’लिस ने मा’मले में आ’रो’पी बाप-बेटे को गि’रफ्ता’र कर जांच शुरू कर दी है। एसपी आर.पी. सिंह का कहना है कि मा’मले में म’हिला का मेडि’कल कराया जा रहा है और महि’ला मा’नसि’क रूप से बीमार भी लग रही है। पु’लिस का कहना है कि आ’रो’पी बाप-बेटे से पू’छताछ की जा रही है।