Categories
Other

आटे के पैकेट में 15000 रुपये रखने वाले को लोग समझ रहे थे आमिर खान, दिया ये जवाब

देश में कोरोना के संकट के कारण लॉकडाउन हैं जिसके वजह से नार्मल ज़िन्दगी जीने वाले इंसान की हालत बिल्कुल ख़राब हो गयी हैं. लोग इस समय एक-दुसरे की सहायता कर रहे हैं. एक दिन ऐसे ही एक ख़बर आयी थी की एक जगह लोगों को 1किलो आटे में 15000 डालकर लोगों के पास भिजवा दिया था. लेकिन उस शख्स ने अपना नाम नहीं बताया हैं. अब लोग आमिर खान के बारे में बोल रहे थे. जिसे जाने के बाद आमिर खान ने ये बोला हैं.

बता दें कि ऐसी खबरें आई थीं कि दिल्ली के एक इलाके में आटे के पैकेट लिए एक गाड़ी आई थी जिसमें 1 किलोग्राम के आटे के पैकेट थे जिनमें रुपये रखे गए थे। हालांकि गरीब लोगों ने इन पैकेट्स को लेने से इनकार कर दिया था क्योंकि उनका कहना था कि यह उनके परिवारों के लिए नाकाफी है। हालांकि भले ही आमिर ने इन पैकेट्स को भेजे जाने से इनकार किया हो लेकिन उन्होंने कोरोना वायरस के लॉकडाउन में कई संगठनों को डोनेट किया ताकि वह जरूरतमंद लोगों की मदद कर सकें।

आमिर खान ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा, ‘भाइयो, मैं वो आदमी नहीं हूं जसने आटे के बैग्स में रुपये रखे थे। या तो यह पूरी तरह से फेक न्यूज है या फिर कोई रॉबिनहुड है जो खुद का नाम सामने नहीं आने देना चाहता। सभी लोग सुरक्षित रहें, बहुत सारा प्यार।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.