Categories
Other

नि’र्भ’या के दो’षि’यों की फां’सी का काउंटडाउन शुरू, परिवार वालों ने की आखिरी मुलाकात

दिल्ली कोर्ट ने निर्भ’या के चारों दोषि’यों की फां’सी की नई तारीख तय कर दी है। कोर्ट ने 20 मार्च की सुबह 5:30 बजे फां’सी देने के आदेश दिए हैं। दो महीने से फांसी से बच रहे नि’र्भया केस के चारों दो’षियों के सभी कानूनी विकल्प अब खत्म हो चुके हैं। नया डे’थ वा’रं’ट जारी होने के बाद नि’र्भ’या की मां ने कहा कि 20 मार्च को हमारी जिंदगी की सुबह होगी. नि’र्भ’या के दो’षि’यों की फां’सी का काउंटडाउन शुरू, परिवार वालों ने की आखिरी मुलाकात.

तीन दो’षी मुकेश, विनय और पवन के परिवार वालों ने उनसे अंतिम मुलाकात कर ली है. ये मुलाकात डिप्टी सुप्रिटेंडेंट के कमरे में हुई. जहां तिहाड़ प्रशासन का एक स्टाफ भी मैजूद होता है. दोषी अक्षय आज अपने परिवार से आखरी मुलाकात करेगा. अक्षय की पत्नी और उसके माता-पिता को आखिरी मुलाकात के लिए बुलाया गया है. 20 मार्च के लिए चौथा डे’थ वा’रं’ट जारी होने के बाद से घड़ी की बढ़ती टिक-टिक चा’रों दो’षि’यों के कान में किसी टाइम ब’म की घड़ी की तरह गूंज रही है.

सभी दो’षी 20 मार्च को फां’सी के फं’दे पर चढ़ जाएंगे. गुनहगार मुकेश की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर क्यूरेटिव पिटिशन दोबारा दाखिल करने की इजाजत मांगी गई थी. जिसे खारिज किया जा चुका है. इसके अलावा दो’षि’यों ने इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस में भी अपील की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.