Categories
Other

नि’र्भ’या के दो’षी विनय की माँ ने अंतिम बार अपने बेटे को ये चीजें खिलाने की मांग की

नि’र्भ’या के’स में चारों दो’षी को कोर्ट की तरफ से आने वाली 20 तारीख को फां’सी होने वाली है. अब इनके पास कोई भी मुद्दा नहीं बचा हैं जिससे ये लोग अपने आपको बचा सके. क्युकी सरकार ने इनके हर वो याचिका ख़ारिज कर दी जो इनके पास बची थी. अब इनके परिवार वालों ने भी अंतिम मुलाकात कर ली हैं. इसमें विनय शर्मा की माँ ने अपने बेटे को कुछ खिलाने की मांग की हैं. आइये आपको बताते हैं क्या कहा हैं दो’षी विनय की माँ ने.

चारों दो’षि’यों मुकेश, अक्षय, विनय और पवन को 20 मार्च को सुबह 5.30 बजे फां’सी होनी है। ऐसे में विनय की मां चाहती हैं कि उन्हें आखिरी बार बेटे को पूड़ी, सब्जी और कचौड़ी खिलाने का मौका दिया जाए. इसे लेकर प्रशासन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. जब उनसे उनका नाम पूछा गया तो उन्होंने बताने से मना कर दिया और वह चाहती हैं कि उन्हें लोग सिर्फ ‘विनय शर्मा की मां’ के नाम से जाना जाए.

वह लगातार खारिज हो रहे के’स से निराश हो चुकी हैं। रविदास कैंप में रहने वाली विनय की मां ने पत्रकार को देखते ही सवाल किया, ‘आप कौन हैं? क्या चाहते हैं? अंदर कोई भी नहीं है। मेरे पति काम पर गए हैं। मैं विनय की मां हूं.’ रविदास कैंप की तंग गलियों में स्थित उनके घर पर हरि राम शर्मा के नाम का नेमप्लेट लगा है। पत्रकार को देख वह बहुत नाराज हो गईं। उन्होंने पूछा, ‘क्या लिखोगे तुम? कुछ होता है तुम्हारे लिखने से? क्या अभी तक तुम्हारे लिखने से कुछ हुआ? अगर भगवान चाहेगा तो वह बच जाएगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.