Categories
Other

शुक्रवार की रात कर लें ये टोटका, घर बैठे बन जाएँगे लखपति

आज 3 अप्रैल यानि शुक्रवार के दिन चैत्र मास की दशमी तिथि है। ऐसा माना जाता है इस दिन मां लक्ष्मी से धनवान बनने की कामना करने से की गई आराधना के चमत्कारी फायदे होते हैं। अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो आज के दिन एक तांत्रिक टोटका कर लें, क्योंकि यही एक ऐसा उपाय है जो जल्दी ही आपके धनवान बनने के सपने को पूरा कर सकता है।

आपको ये उपाय आज रात 8:00 बजे से लेकर 12:00 बजे के बीच करना होगा, लेकिन ध्यान रहे उपाय करते समय किसी व्यक्ति की बीच में रोक-टोक नहीं लगनी चाहिए। चलिए आपको बताते हैं कौनसा है ये ख़ास उपाय जो आपको बना देगा लखपति।

आज के दिन इस उपाय करने से पहले ध्यान में रखे ये ख़ास बात – उपाय करने से शुक्रवार की रात यानि आज रात को 8 बजे से लेकर 12 बजे के बीच पूरी तरह शुद्ध होकर और श्वेत कपड़े पहन कर आपको माता लक्ष्मी की पूजा करनी है। साथ ही घर के पूजा घर में सफेद कपड़े के आसन पर माता लक्ष्मी की फोटो या मूर्ति स्थापित करें। माँ लक्ष्मी को लाल कमल अर्पित करें और गाय के घी का दीपक जलाएँ। विधि विधान से माँ लक्ष्मी की पूजा करें।

ये सब करने के बाद धन प्राप्ति की कामना करते हुए श्री सूक्त का पाठ करें। इस पाठ को करने के बाद लगातार तीन शुक्रवार चंदन की माला से 11सौ की संख्या में मां लक्ष्मी का सिद्ध तांत्रिक बीज मंत्र का जप करें। ये रहा माता लक्ष्मी के सिद्ध तांत्रिक बीज मंत्र ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये नमः। इस मंत्र का जाप करने से माँ लक्ष्मी प्रसन्न होकर आपकी मनोकामना पूरी करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.