Categories
Other

फ्रिज ठीक करने आए युवक के महिला ने उतरवाए कपड़े, और उसके बाद उसके साथ…

आप लोगों ने अक्सर ब्लैकमेलिंग के मामलों के बारे में सुना ही होगा. आजकल तो ऐसा हो गया है कि लोग अपना काम निकलवाने के लिए लोगों को अलग- अलग तरह से ब्लैकमेल करते हैं. आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे जहाँ एक महिला ने फ्रिज ठीक करने आक्ये युवक के कपड़े उतरवा दिए और उसके साथ ऐसा काम किय, जिसे सुनकर काप दंग रह जाएंगे. आयिए आपको इस मामले के बारे में विस्तार से बताते हैं.

दरअसल, ये सिरसा का मामला है, जहाँ पुलिस ने एक ब्नेलैकमेलिंग करने वाले एक गिरोह को रंगे हाथों पकड़ लिया हैं. इस गिरोह में 2  ब्लैकमेलिंग करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गैंग के 3 सदस्योंब्लैक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार (arrest) किए गए आरोपियों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं.महिलायें और एक पुरुष शामिल हैं. पुलिस ने इस मामले में 28 हज़ार रूपए की नकदी और स्कूटी भी अपने कब्जे में ले ली हैं.

बता दें, की सिटी पुलिस प्रभारी सत्यवान ने बताया की-” उन्हें कल्याण नगर के रहने वाले नवदीप ने शिकायत दी थी कि कुछ लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं. पीड़ित युवक ने बताया कि एक महिला ने उसे फ्रीज ठीक करवाने के बहाने अपने घर बुलाया, और जब वो वंहा पहुंचा तो उस महिला ने दरवाज़ा बंद कर लिया. फिर अंदर से दो और लोग निकलकर आ गए उन लोगों ने युवक को अपने कपड़े उतारने पर मजबूर किया. उन लोगों ने इस युवक की वीडियो भी बनायी थी.

दरअसल, मामला ये हैं कि उन लोगों नी इस युवक के सामने 50 हज़ार रूपए डिमांड रखी थी. जब युवक ने इसका विरोध किया तो इन लोगों ने उसे धमकी देना शुरू कर दिया था. युवक ने तंग होकर 28 हज़ार रूपए भी दिए थे लकिन लगातार धमकियां मिलने के बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी थी .

Leave a Reply

Your email address will not be published.