Categories
Other

शख़्स पेशा’ब छिड़क कर बेच रहा था केले, पुलिस जांच में पता चली सच्चाई

बिजनौर में गलियों में जाकर केला बेचने वाले एक व्यक्ति पर केलों पर पेशाब का छिड़काव करके बेचने का आरोप है।सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमें कुछ लोगों ने केले बेचने वाले को उसे केलों पर गंदा तरल पदार्थ का छिड़काव करते हुए देख लिया। गली के लोगों ने उसे पकड़ लिया और वीडियो भी बनाई। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

हालांकि ठेले वाले ने लोगों की काफी समझाया और आरोपों को गलत बताया। लेकिन लोगों का कहना था कि वो काफी दूर से उसका पीछा कर रहे थे और उन्होंने देखा कि ये पेशाब का छिड़काव करने के बाद केले बेच रहा हैं। मामला सोशल मीडिया पर भी छाया रहा। वहीं पुलिस ने इस मामले को जांच की ।

बता दें पुलिस की जांच में ये मामला फर्जी पाया गया। पुलिस ने बताया कि बुज़ुर्ग का नाम इरफ़ान अहमद है जो सीज़न के अनुसार घूम-घूम कर फल बेचते हैं।

बिजनौर पुलिस की स्वाट और सर्विलांस टीम के प्रभारी संजय धीर ने बताया कि 20 अप्रैल को मोहल्ला बुखारा में फल बेचने के दौरान उन्हें पेशाब लगी तो वह उसी गली में पेशाब करने लगे। इसके बाद ठेले पर रखी पानी की बोतल से अपने हाथ धोए तथा केलों पर पानी छिड़का और उसी बोतल से खुद पानी पिया। इस दौरान एक व्यक्ति ने शोर मचाया कि वो पेशाब करके केलों पर छिड़क रहा है।

वीडियो में व्यक्ति ऐसा कुछ भी करता नहीं दिखता है। इरफ़ान अहमद को क्वॉरंटाइन के लिए भेजा गया है।वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले व्यक्तियों की पुलिस तलाश कर रही है।पुलिस ने बताया कि ये वीडियो अफ़वाह के लिए बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.