Categories
Other

थूक लगाकर फल बेचने वाले को भेजा जेल, जांच में सामने आयी वीडियो की सच्चाई

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की वजह से दहशत फैली हुई हैं। हर दिन कोरोना संक्रिमत मरीज़ों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना वायरस के फैलने का मुख्य कारण बुखार, खाँसी और छींक बतायी जा रही है। ऐसा भी कहना है की थूक से भी ये वायरस फैल रहा है।ऐसे में देश की अलग-अलग जगहों से वीडियो सामने आ रहे हैं जिससे लोगों में डर समा रहा है। अभी कुछ दिन पहले एक फल वाले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।

ख़बरों के अनुसार मध्य प्रदेश के रायसेन में थूक लगाकर फल बेचने के मामले में फल विक्रेता शेरू मियां को जेल भेज दिया गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद इस फल बचने वाले की यह हरकत सामने आई थी। कोतवाली थाना प्रभारी जगदीश सिंह सिद्धू ने बताया कि परिवार के लोग शेरू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात कह रहे हैं। इसके लिए उसकी जांच कराई जाएगी।

शेरू के खिलाफ शुक्रवार को शिकायत मिली थी जिसके बाद वीडियो की जाँच की गयी। बता दें जाँच में वीडियो सही पाया गया है। हालांकि फलों पर थूक लगाने वाली वीडियो 16 फरवरी का है। फल विक्रेता शेरू की बेटी फिजा का कहना है कि उनके पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। एक पुराना वीडियो वायरल होने के बाद उसे कोरोना से जोड़ दिया गया। मालूम हो, शेरू मियां का जो वीडियो वायरल हुआ था। उसे 16 फरवरी को सबसे पहले टिकटॉक पर देखने वाले दीपक नामदेव ने शुक्रवार को इसकी शिकायत की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.