Categories
News

UP में दो सगी बहिनों की ऑखें निकाल तालाब किनारे…..मचा हड़कंप!!

खबरें

यूपी के फ’तेहपुर जि’ले में एक दिल द’हला देने वाली घ’टना सा’मने आई है। यहां अ’सोथर था’ना क्षेत्र के एक गांव में ला’पता दो सगी बह’नों का श’व तालाब के अंदर मिलने से ह’ड़कं’प मच गया। दोनों बहनों की आंख और सि’र पर चो’ट के नि’शान दे’खकर ग्रामीणों ने ह’त्या की आ’शंका जताई है। प’रिवार के लोगों को अंदेशा है कि दु’ष्कर्म के बाद उनकी ब’र्बर’ता के साथ ह’त्या की गई है। नाराज ग्रामीणों ने पु’लिस को श’व उ”ठाने से रोक दिया। करीब 2 घंटे तक इस बात को लेकर पु’लिस से उनकी बहस हुई। उन्होंने मांग की कि उनके सा’मने ही पं’चनामा और पो’स्टमा’र्टम की का’र्रवाई की जाए।

इसी मांग को लेकर ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। रात करीब 12:30 बजे तक डीएम एसपी समेत प्र’शास’न मौके पर मौ’जूद रहा।उसके बाद गांव वाले शांत हुए। पु’लिस श’वों को किसी तरीके से क’ब्जे में लेकर थाने पहुंची। उधर, देर रात को एसपी प्रशांत वर्मा और एडिशनल एसपी राजेश कुमार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी ने घ’टनास्थ’ल का जाय’जा लिया। लोगों से बात करके उन्हें शांत कराया।

दरअसल सोमवार को असोथर थाना क्षेत्र निवासी दो बहनें घर से दोपहर 12 बजे बाहर किसी काम से निकली थी। जब वे शाम तक नही लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस दौ’रान गांव के कि’नारे ता’लाब में देर शाम दोनों के शव उतराते मिले। ग्रामीणों ने श’वों को बा’हर निकाला। ब’हनों की आंखों और सिर पर चो’ट के नि’शान देख ह’त्या की आ’शंका जा’हिर की जा रही है। बहनों के चाचा ने दु’ष्क’र्म के बाद ह’त्या किए जाने का अं’देशा जताया है। ए’सपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि पो’स्ट’मा’र्ट’म में हा’लात स्प’ष्ट हो जाएंगे।

ग्रामीणों और पु’लिस के बीच हुई झ’ड़प
उधर इस घ’टना को लेकर ग्रा’मीणों का गु’स्सा फू’ट पड़ा। ल’ड़कियों के चाचा का आ’रोप है कि उन दोनों के शरीर पर चोटों के निशान थे। परिजनों ने आ’रोप लगाया कि रे’प के बाद दोनों की आं’खों को फो’ड़ दिया गया। इस दौरान पु’लिस ने जबरन श’व को उठाया। वि’रोध करने पर परिजनों से पु’लिस ने हा’थापाई की। प’रिज’नों ने अ’धिकारियों से मां’ग की श’वों को गां’व दो’बारा लाया जाए।