Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी देश के लिए आयी बुरी खबर , पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सासं’द गौतम गंभी’र……

खबरें

कोरो’ना वा’यर’स की च’पेट में आने वाले ऑ’फिस’र के सं’पर्क में आने के बाद पंजा’ब के मु’ख्यमं’त्री कै’प्टन अ’मरिंदर सिंह ने खुद को क्वा’रनटी’न कर लिया है. वहीं, बीजे’पी सां’सद गौतम गंभीर भी ए’कांत’वास में चले गए हैं. अ’मरिंद’र सिंह के होम क्वा’रनटी’न होने की वजह से उनके सारे कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए हैं. इससे पहले भी वो को’रो’ना वा’यर’स से पी’ड़ित कां’ग्रेस विधा’यकों के सं’पर्क में आने के का’रण क्वा’रनटी’न हुए थे.

द’रअस’ल, दिल्ली में 31 अक्टूबर को महर्षि वा’ल्मी’कि जयं’ती पर आ’योजित एक का’र्यक्रम में कै’प्टन अ’म’रिंदर सिंह ने हि’स्सा लिया था. इस का’र्यक्रम में कई आ’ईए’ए’स अ’धिका’री भी शा’मिल हुए थे. सी’एम अ’मरिंद’र ने कई अ’धि’कारि’यों से मु’लाका’त भी की थी. इन अधि’कारि’यों में कई कोरो’ना पॉ’जिटि’व पाए गए हैं. जिसके बाद कै’प्टन अ’मरिंद’र सिं’ह ने भी खुद को भी स’भी आ’योज’नों से अलग कर लिया है.

हाल के दिनों में पंजा’ब के मु’ख्यमं’त्री अम’रिं’दर सिंह लगातार केंद्र की न’रेंद्र मोदी स’रका’र के खि’लाफ आं’दोलन करते दिखे हैं. बुध’वार को उन्होंने कें’द्र द्वारा पं’जाब को जी’एस’टी का बका’या नहीं चुकाने के मा’म’ले पर सवा’ल उठाते हुए दिल्ली के जं’तर मंत’र पर धर’ना प्र’दर्शन भी किया था. इस दौ’रान उन्होंने आ’पदा राह’त को’ष का पै’सा नहीं दिए जा’ने की भी बात कही थी. इस दौ’रान भी वो कई लो’गों के सं’पर्क में आए थे.

भा’रतीय ज’नता पार्टी के सां’सद गौत’म गं’भीर ने भी खुद को क्वा’रनटी’न कर लिया है. दरअसल, उनक

घर में किसी में कोरो’ना वा’यर’स का मा’मला सामने आया है. गं’भीर ने खु’द ट्’वीट कर इस बात की जा’नका’री दी. उन्होंने लिखा

गौ’तम गं’भीर ने ट्’वीट करते हुए कहा, ‘घर में कोरो’ना वा’य’रस केस होने के का’रण मैं’ने खु’द को ए’कां’तवा’स में रखा है और खु’द के को’रोना टेस्ट के रि’जल्ट का इं’तजार कर रहा हूं. सभी से अपी’ल है कि सभी गा’इडला’इंस फॉ’लो करें और इसे ह’ल्के में ना लें. सुर’क्षि’त रहें.’ बता दें कि गौत’म गं’भीर ने अपना को’विड-19 टेस्ट कर’वा लिया है, हा’लांकि उनके टे’स्ट का रि’जल्ट अ’भी नहीं आया है.