Categories
Other

ये है ‘शोले के गब्बर’ की बेटी, हॉटनेस में बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को देती है टक्कर

हिंदी सिनेमा की ऐतिहासिक फिल्म शोले के बारे में तो हर कोई जानता हैं और इस फिल्म में एक-एक किरदार की हर शख्स को खबर है. फिल्म में खलनायक बने गब्बर से लेकर ठाकुर और जय से लेकर वीरू यहां तक कि फिल्म में नौकर रामलाल तक फेमस हुए हैं.

शोले के चुटकुलों की तो भरमार है. जय, वीरू, ठाकुर और गब्बर अनोखे रिश्ते में बंधे हैं. बीच में बसंती की मासूमियत और मौसी की रुखाई, खान चाचा का सच्चाई, सांभा की वफादारी सब याद है. सब आज भी वैसे ही फेमस हैं जैसे कल की ही फिल्म हो शोले. लेकिन यहां बात करेंगे फिल्म में जबरदस्त खलनायकी का रोल करने वाले एक्टर अमजद खान के बारे में तो सब जानते होगे लेकिन क्या आप उनकी बेटी के बारे में जानते है नहीं ना तो आज जान लिजिए..

गब्बर अमजद खान की बेटी अलहम खान मुंबई में ही रहती हैं और कुछ समय पहले अभिनेत्री के रूप में सबके सामने आई थी. हिंदी फ़िल्मों में ये उनकी पहली इंट्री थी.इतना ही नहीं अहलम, देशपांडे के नाटक मिस ब्यूटीफुल पर आधारित फिल्म मिस सुंदरी में किरदार करने वाली हैं. आपको बता दें कि अहलम काफी समय से रंगमंच से भी जुड़ी रही हैं। 

आपको बता दें कि अहलम शादीशुदा हैं और उन्होंने 2011 में जफर कराचीवाला से शादी रचाई थी। अमजद खान के दो बेटे भी हैं इनमें से एक शादाब खान बॉलीवुड में एक्टर भी रह चुके हैं लेकिन वह फ्लॉप साबित हुए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.