Categories
News

ये जा’नी मा’नी पॉ’र्न स्टा’र हुई गिर’फ्तार, अब तक 85 से ज्यादा पॉ’र्न वीडि’यो शू’ट कर चुकी, देखें कैसे एक सा’थ 10 लड़’कों के सा’थ….

हिंदी खबर

पॉ’र्न वीडियो के मा’मले में अभि’नेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को मुंबई क्रा’इम ब्रां’च ने  गि’रफ्तार किया है। गहना को क्रा’इम ब्रां’च की प्रॉप’र्टी से’ल ने पो’र्न वी’डियो शू’ट करने और एक वेब’साइट पर अपलो’ड करने में क’थित भूमिका के लिए गिर’फ्तार किया है। आ’रोप है कि गह’ना ने 85 से ज्यादा पॉ’र्न फि’ल्मों की शू’टिंग की और उसे अपनी वेबसा’इट्स पर अप’लोड किया। इस खबर के सा’मने आने से ही सो’शल मी’डिया पर गहना वशिष्ठ ट्रें’ड करने लगी हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं गहना वशिष्ठ के बारे में कुछ खास बातें।

गहना वशिष्ठ एक ए’क्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक मॉ’डल भी हैं। साल 2012 में गहना वशिष्ठ ने मिस एशिया बि’किनी प्रति’योगिता में जीत हा’सिल की थी। गहना हिंदी के साथ ही सा’उथ इंडियन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। याद दिला दें कि कुछ व’क्त पहले गहना एक टॉप’लेस फो’टो शूट के च’लते भी च’र्चा में थीं।

मीडि’या रि’पोर्ट्स के मुता’बिक गहना अभी तक 70 से अधिक विज्ञा’पन कर चुकी हैं और पि’छले पांच सा’लों में वे सा’उथ की 30 से ज्या’दा फि’ल्मों में भी का’म कर चुकी हैं। हा’लांकि गहना को फे’म एक’ता कपू’र (Ekta Kapoor) की म’शहूर वे’ब सी’रीज (Web series) ‘गं’दी बा’त’ से मिला। गहना सो’शल मीडि’या पर भी का’फी स’क्रिय रहती हैं और अक्स’र फो’टोज और वीडि’योज के साथ ही लाइव वीडि’यो चै:ट्स भी कर’ती हैं।