Categories
News

अस्पताल में क्रिस गेल की मस्ती देख युवराज सिंह से रहा नहीं गया, बोले- काका…’

खबरें

IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन में अबतक वि’स्फो’ट’क क्रि’स गे’ल को खेलने का मौ’का नहीं मिला है. किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने गेल को लेकर कहा कि पेट ख’रा’ब होने के कारण  गे’ल टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं. अब खुद गेल ने इं’स्टाग्रा’म पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अस्पताल में नजर आ रहे हैं. गेल अस्पताल में भी मस्ती करने के मुड में हैं. गेल ने तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘मैं आपको कह सकता हूं. मैं कभी बिना ल’ड़े नहीं हा’रूंगा. मैं यू’निव’र्स बॉ’स हूं. जो कभी ब’द’ले’गा नहीं. आप मुझसे सी’ख सकते हैं ले’कि’न ऐसा नहीं है कि मैं जो कुछ भी करूं आप उसे फॉलो करें. मेरी स्टा’इ’ल और च’म’क को मत भूलिए. आप लोगों के स’मर्थ’न के लिए शु’क्रि’या.’

: क्रिस गेल की तस्वीर सो’शल मी’डिया पर खूब वा’यर’ल हो रही है. गे’ल की त’स्वीर पर के’वि’न पी’टरस’न और यु’वरा’ज सिं’ह ने भी क’में’ट किया है. युवी ने गेल को जल्द से ठीक होने को लेकर शुभकामनाएं दी और साथ ही ‘काका’ नाम से संबोधित भी किया है. 


बता दें कि गेल टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन ब’ना’ने वाले ब’ल्ले’बा’ज हैं. इस समय पं’जा’ब की टीम का प’ऱ’फॉर्में’स आ’ई’पी’ए’ल में अच्छा नहीं हा. गेल के न खे’ल’ने से फै’न्स भी काफी नि’रा’श हैं, बता दें कि आईपीएल 2020 में पंजाब की टीम प्वा’इंट्स टे’बल में आ’खिरी पा’य’दान पर है. 


प्लेऑफ में प’हुं’चने के लिए पं’जाब कोे अब च’म’त्का’र पर निर्भर रहना होगा. किंग्स इलेवन पंजाब को अब अपने सारे मैच जीतने होंगे. गौ’रत’ल’ब है कि केकेआर के खि’ला’फ खेले गए पि’छ’ले मैच में पं’जा’ब को 2 रन से हार का स्वा’द चख”ना पड़ा था. पं’जा’ब की टीम आ’खि’री गेंद पर 7 रन नहीं बना सकी.