Categories
News

कोरोना पे’शेंट से अस्प’ताल की टॉयलेट में से’क्स! वीडि’यो हुआ वाय’रल, प्रशा’सन पर……

वायरल न्यूज़

इंडोनेशिया (Indonesia) के ज’कार्ता (Jakarta) के एक हॉस्पि’टल से चौं’काने वाला मामला सामने आया है, जहां एक गे नर्स ने कोरोना मरीज (Corona Patient) के साथ अस्प’ताल के टॉय’लेट में से’क्स संबं’ध बनाया.

खास बातें

  • सोशल मी’डिया पो’स्ट के जरिए हुआ खु’लासा
  • दोनों ने टॉय’लेट में से’क्स करने की बात मानी
  • मेल नर्स को स’स्पेंड कर दिया गया है

जकार्ता: कोरोना वाय’रस (Coronavirus) महा’मारी के कारण दुनिया’भर में करोड़ों लोग संक्र’मित हो चुके हैं और महा’मारी को रोकने के लिए सोशल डिस्टे’सिंग (Social Distancing) का पालन करने की अपील की जा रही है. लेकिन इस बीच कुछ लोग लापर’वाही की हद पार कर रहे हैं. ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला इंडोने’शिया के जका’र्ता के एक हॉ’स्पिटल से आया है, जहां एक गे नर्स ने कोरोना मरीज (Corona Patient) के साथ अस्प’ताल के टॉय’लेट में से’क्स किया.

कैसे हुआ माम’ले का खु’लासा

को’रोना मरीज के साथ से’क्स के दौरान मेल नर्स ने पीपी’ई किट (PPE Kit) उतार दिया था. इस बात का खुलासा सोश’ल मी’डिया पो’स्ट के जरिए हुआ. दरअसल, मरी’ज ने नर्स के साथ व्हाट्’सऐप पर हुई बात’चीत का स्क्रीन’शॉट ट्वि’टर पर शेयर किया था. इसके बाद इसका स्क्रीन’शॉट वायरल हो गया, जिस पर प्रशा’सन की नजर पड़ी और अधिका’रियों ने नर्स व मरीज दोनों से पूछ’ताछ की. पुलिस के सा’मने दोनों ने टॉय’लेट में से’क्स करने की बात मान ली. साथ ही नर्स ने ब’ताया कि उसने अपनी पी’पीई किट उतार दी थी.

पॉ’र्नोग्रा’फिक कानूनों के तहत कार्र’वाई संभव

इंडोने’शिया एक्स’पैट की रि’पोर्ट के अनु’सार, को’विड-19 संक्र’मित व्य’क्ति से से’क्स के आ’रोप में मेल नर्स को सस्पें’ड कर दिया गया है. फिल’हाल, दोनों को अलग-अलग आइ’सो’लेशन में रखा गया है और को’रोना की जांच की गई है. दोनों पर इंडोने’शिया के पॉ’र्नोग्रा’फिक का’नूनों के तहत कार्र’वाई हो सकती है. इंडो’नेशि’याई नेश’नल नर्स एसो’सिए’शन के मुता’बिक नर्स पर ली’गल चा’र्जेस लगाए गए हैं.