Categories
Other

दिल्ली हिं-सा को लेकर गौतम गंभीर ने दिया ये बड़ा ब-यान, कहा- भ-ड़काने…

दिल्ली का माहौल बद से बद-तर होता जा रहा हैं. लोग अब एक दूसरे को पत्थर मा-र कर घा-यल कर दे रहे हैं. अब तो कहीं ना कहीं ऐसा लगने लगा हैं कि भारत की राजधानी दिल्ली का जाति-वाद के कारण नामोनिशान ना मिट जाएं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के हिं-सा को लेकर अधिकारियों और विधायकों की आपात बैठक बुलाई है. अब इस मामलों को लेकर गौतम गंभीर ने बयान दिया हैं. आइये आपको बताते हैं गौतम गंभीर ने क्या कहा हैं?

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि यह बिल्कुल ठीक नहीं है, आपको कोई भी संदेह है तो आप सरकार से बात करिए. उन्होंने कहा कि दिल्ली बहुत सुन्दर है, हम सब शांति से रहना चाहते हैं.याचिका में कहा गया है कि कपिल मिश्रा ने लोगों को भड़’काया और दं’गा फैलाया. इसलिए 23 और 24 फरवरी को जितने भी हमले हुए हैं, उन पर पुलिस FIR दर्ज कर कार्रवाई करे. गौतम गंभीर ने ब-यान देते हुए कहा कि वो चाहें कपिल मिश्रा हों या कोई और हो, चाहे वो किसी भी पा-र्टी का हो अगर किसी ने भ’ड़काऊ भाषण दिया है तो उसके खि’ला’फ स’ख्त कार्य-वाही होनी चाहिए.  उन्होंने कहा कि मैं कभी भी इस चीज को स्वीकार नहीं करूंगा कि कोई भी जाकर लोगों को भ’ड़काए.

शांति से रहना चाहते हैं दिल्ली के लोग गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली में लोग शांति से रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि बातचीत से सारी समस्या का समाधान निकल सकता है. गंभीर ने ये भी कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प यहां आए हुए हैं. इस दौरान इस तरह की घटना सुनियोजित तरीके से की जा रही है. गंभीर ने कहा कि आप लोगों को भड़का कर चले जाते हैं, लेकिन पुलिस वाले और उनके परिवार वालों के बारे में भी सोचिए. गंभीर ने कहा कि अगर यूनिफॉर्म वालों पर अ-टैक हो रहा है, तो आम जनता कैसे सु-र-क्षित महसूस करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.