Categories
Other

तब्लीगी जमातियों की अश्लील हरकत को देखते हुए सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान

दो दिन पहले छह जमातियों को गाजियाबाद के एम एम जी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आपको बता दें कि इन लोग ने निजामुद्दीन मरकज में शिरकत ली थी जिसके बाद गाजियाबाद के मंसूरी इलाके में लौटे थे. बताते चलें कि जब इसकी जांच हुई उसके बाद पता चला कि इनमें से एक कोरोना पॉजिटिव है.

जानकारी के लिए बता दें कि इनके ऊपर नर्सों के साथ बदसलूकी करने का केस दर्ज किया गया दें जिसके बाद इनमें से पांच को अस्पताल से हटाकर एक निजी कॉलेज आरकेजीआईटी में बनाए गए आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. आपको बता दें कि तब्लीगी जमात में शामिल हुए लोगों को जांच के लिए अलग-अलग अस्पताल में क्वॉरंटाइन किया गया है और खबर ये आ रही है कि वो डॉक्टर और नर्सों के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं.

ऐसा ही मामला गाजियाबाद के MMG अस्पताल से सामने आया. इसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि इंदौर जैसी घटना यूपी में कहीं नहीं दिखनी चाहिए. इसके लिए कानूनन जो भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी हो वो करिए. उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में जिन लोगों ने ये हरकत की, उस प्रवृत्ति के लोगों के साथ पूरी सख्ती की जानी चाहिए और उन्हें कानून का पालन करना सिखाना चाहिए.

क्या था पूरा मामला
आपको बता दें कि आरोप है कि तब्लीगी जमात के लोग वार्ड में नग्न अवस्था में चारों ओर घूम रहे थे और नर्सों पर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे. इस मामले में गाजियाबाद DM ने CMO गाजियाबाद की तरफ से पुलिस को पत्र लिखने के बाद जांच का आदेश दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शिकायत में क्या लिखा है

”आपको सूचित किया जाता है कि हमारे अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में जो भी जमात से आए हुए मरीज भर्ती किए गए हैं वो बहुत ही अनुचित व्यवहार कर रहे हैं. बिना पैन्ट के वॉर्ड में घूम रहे हैं, स्टाफ को अश्लील इशारे कर रहे हैं, वार्ड में गंदे-गंदे गाने सुन रहे हैं, हमारे हाउसकिपिंग स्टाफ से बीड़ी और सिगरेट मांग रहे हैं, जब इन्हें दूर रहने को कहा जाता है तो साथ में बैठकर बातें करते हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.