Categories
Other

लड़की के कमरे से आती थी अजीब आवाजें, फिर एक दिन पिता ने कैमरा में कुछ ऐसा देखा की ह’क्के-ब’क्के रह गए

आप लोग अक्सर ऐसी घटनाओं के बारे में सुनते ही होंगे. कई बार तो ऐसे- ऐसे मामले सुनने को मिलते होंगे जो आपको पूरी तरह से झकझोर कर रख देते हैं. काफी अजीब घटनाओं के बारे में सुनने को मिलता है, जिसे सुनकर हम हैरान रह जाते हैं. जब हम लोग रात को सोते है तो हमें नहीं मालूम होता की हम नींद में क्या कर रहे हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अजीब और हैरान कर देने वाली घटना के बारे में बताने आ रहे जिसे सुनकर आपके पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी.

ऐसे कई लोग होते है जिन्हें रात को नींद में चलने की बीमारी होती है या फिर कुछ लोग को नींद बडबडाते हैं. लेकिन आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे है वो बहुत अजीब हैं.  दरअसल एक लड़की है जो सुबह सो कर उठती है तो उसके शरीर पर कई सारे गहरे घाव होते हैं. कुछ दिन उन्हें लगता था कि ऐसे ही चोट लग गयी होगी, लेकिन दिन पर दिन उसके घाव काफी गहरे और बढ़ते ही जा रहे थे.

इस वजह से उस लड़की को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ता था. लड़की के माता- पिता को पहले लगा की शायद उसके शरीर में आयरन की कमी हो गयी होगी. वो लोग उसे डॉक्टर को दिखाने जाते उससे पहले ही एक एनजीओ ने उस लड़की के माता- पिता पर उसे पीटने का आरोप लगा दिया. तब उस लड़की ने सबको बताया की कोई मुझे मारता- पीटता नहीं हैं. लेकिन जब सुबह सो कर उठती थी उसके शरीर पर निशान पड़े मिलते थे. इसी के बाद उस लड़की के कमरे में कैमरा लगवा दिया गया.

जब कुछ वक़्त बाद सबने कैमरा देखा तो सब हैरान रह गये की उसमे वो लड़की हवा में उड़ रही हैं. ये सब देखकर सारे घरवाले डर गए थे और लड़की को डॉक्टर के पास लेकर गए. तब उनको डॉक्टर ने बताया की ये कोई बीमारी नहीं बल्कि किसी आत्मा का साया हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.