Categories
Other

25 साल की लड़की ने बनाये 65 साल के बुजुर्ग के साथ संबंध और उसके बाद…

आये दिन कोई न कोई अजीब घटना की खबर सामने आती रहती है. आयेदिन शादी को लेकर भी अजीब सी खरे सामने आती हैं. भारत में शादी की एक सीमा होती है लेकिन विदेश में कोई सीमा नहीं है लड़कियां किसी भी उम्र में शादी कर सकती हैं. ऐसी ही खबर आज हम आपके लिए लाये हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

आपको भी सुनकर हैरानी हुई होगी कि 65 साल के बुजुर्ग इंसान से 24 साल की लड़की ने शादी की, लेकिन ये सच है. ये मामला बेहद ही चौंकाने वाला है. जी हाँ मामला अमेरिका के मियामी के गोल्डन बीच का है. 24 साल की लड़की की एक दिन एक बुजुर्ग से मुलाकात हुई. लड़की से बातचीत करने के बाद बुजुर्ग ने लड़की को शादी के लिए प्रोपोज किया. लड़की बुजुर्ग इंसान का पैसा और प्रॉपर्टी देखकर शादी के लिए मान गयी और उसने शादी कर ली. शादी के बाद दोनों पति पत्नी की तरह जीवन बिताने लगे और संबंध भी बना लिया लेकिन लड़की को जब बुजुर्ग इंसान की सच्चाई पता लगी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी.

शादी के तीन महीने बाद ऐसी सच्चाई सामने आई कि दोनों लोगों के होश उड़ गये. 24 साल की लड़की एक दिन घर की सफाई कर रही थी तभी अचानक सफाई के दौरान उसे एक तस्वीर मिली, जिसे देखने के बाद वह तस्वीर लेकर दौड़ते हुए बुजुर्ग पति के पास पहुंची.

वहां पहुंचने के बाद उसने तस्वीर दिखाते हुए पूछा कि ये कौन हैं? बुजुर्ग ने जवाब दिया कि ये उसके बेटे और बहू हैं, बूढ़े पति का ये जवाब सुनकर उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गयी. क्योंकि तस्वीर में जो लोग थे वो दोनों लड़की के माता-पिता थे यानी कि लड़की ने अपने ही दादा से शादी कर ली थी.

सच्चाई पता लगने के बाद दोनों धर्मसंकट में आ गये और दोनों ने फैसला लिया कि वह एक पति-पत्नी की तरह ही अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया. अब वह दोनों अपनी जिंदगी मस्ती से गुजार रहे हैं लेकिन इस अजीब घटना ने आपको भी हैरान कर दिया होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.