Categories
Other

पापा की मर्जी के खिलाफ शादी करने वाली साक्षी मिश्रा ने शादी को लेकर दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

पहले प्यार, फिर घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी करने वाली साक्षी मिश्रा को यह अहसास हुआ कि यह उसकी सबसे बड़ी गलती थी. आपको बता दें विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी कुछ दिनों पहले देशभर में सुर्खियों में थीं. कारण था कि उन्होंने अजितेश नाम के लड़के के साथ घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी. लेकिन अब साक्षी ने खुलासा किया है कि परिवार की इच्छा के खिलाफ अजितेश से शादी करना उसकी सबसे बड़ी गलती थी. अब उसे गलती का अहसास है और भरोसा भी है कि मां-पिता उसे माफ कर देंगे.

साक्षी ने कहा कि हालांकि अजितेश का परिवार उसकी खयाल बेटी की तरह रखता है लेकिन अपने परिवार की बहुत याद आती है. खासकर भाई विक्की को बहुत मिस करती हूं. साक्षी ने कहा कि जन्म से लेकर शादी तक का समय कम नहीं होता है. परिवार के साथ बिताए हर पल को याद कर वह काफी दुखी हो जाती है.आपको बता दें की शादी के बाद दोनों नेअपनी जान का खतरा बताकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया. इस वीडियो में साक्षी ने बताया था कि उसे अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा है.

साक्षी मिश्रा अब संघ लोक सेवा आयोग की तैयारियों में जुटी हैं. साक्षी मिश्रा ने कहा कि मेरे पापा की सबसे बड़ी तमन्ना थी कि उनकी बेटी आईएएस बनकर देश की सेवा करे. उन्होंने बताया कि शादी के बाद पापा बहुत नाराज हैं. साक्षी ने बताया कि वो दिल्ली के एक निजी कोचिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेकर जल्द इसकी तैयारी शुरू करने वाली हैं. उन्होंने कहा कि अब मैं आईएएस या पीसीएस की परीक्षा पास करके ही पापा को फोन करूंगी. उन्होंने दावा किया इसके बाद पापा बहुत खुश होंगे और मेरी गलती को माफ कर देंगे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.